Move to Jagran APP

पीएनबी के शाखा-मुख्य प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, मोदीनगर : दो सप्ताह पूर्व पीएनबी की कपड़ा मिल शाखा में हुई करोड़ों की चोरी के मामल

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Jun 2017 09:21 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jun 2017 09:21 PM (IST)
पीएनबी के शाखा-मुख्य प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा दर्ज
पीएनबी के शाखा-मुख्य प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, मोदीनगर : दो सप्ताह पूर्व पीएनबी की कपड़ा मिल शाखा में हुई करोड़ों की चोरी के मामले में पीड़ित ग्राहकों ने शाखा प्रबंधक एवं मुख्य प्रबंधक के खिलाफ धोखाधड़ी व अमानत में ख्यानत की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर, घटना के पर्दाफाश के सवाल पर पुलिस अधिकारियों की चुप्पी साफ बता रही है कि इस मामले में पुलिस के हाथ अब भी पूरी तरह खाली हैं।

loksabha election banner

बता दें कि दो सप्ताह पीएनबी की कपड़ा मिल शाखा की पीछे की दीवार तोड़कर चोरों ने 26 लॉकरों से करोड़ों के जेवर चोरी कर लिए थे। इस मामले में पीड़ित ग्राहक अपनी तरफ से बैंक के अधिकारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने का प्रयास कर रहे थे। इस मामले में ग्राहकों ने एसएसपी एवं डीआइजी को भी शिकायतीपत्र दिया था। बुधवार को पुलिस ने पीएनबी के शाखा प्रबंधक अशोक श्रीवास्तव एवं पीएनबी के मुख्य प्रबंधक के खिलाफ अमानत में खयानत, धोखाधड़ी एवं कर्तव्य में लापरवाही बरतने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। ग्राहकों का कहना है कि बैंक अधिकारियों की लापरवाही एवं मिलीभगत के कारण ही उनका यह नुकसान हुआ है। उधर, घटना को दो सप्ताह से भी अधिक का समय बीत चुका है, लेकिन पुलिस घटना को अंजाम देने वाले गिरोह तक नहीं पहुंच पाई है। इस बारे में एसएसपी हरिनारायण ¨सह का कहना है कि घटना का जल्द पर्दाफाश होगा। मामले को लेकर पुलिस गंभीर है। वहीं, अन्य अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.