Move to Jagran APP

फैजान की गेंदबाजी से जीती एसएमसीएस

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम : इंदिरापुरम में सीआइएसएफ मैदान पर बुधवार को अंडर-16 टीम का समर क्रिक

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 May 2017 08:52 PM (IST)Updated: Wed, 24 May 2017 08:52 PM (IST)
फैजान की गेंदबाजी से जीती एसएमसीएस
फैजान की गेंदबाजी से जीती एसएमसीएस

जागरण संवाददाता, इंदिरापुरम :

loksabha election banner

इंदिरापुरम में सीआइएसएफ मैदान पर बुधवार को अंडर-16 टीम का समर क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ हुआ। टूर्नामेंट के पहले दिन टॉस जीतकर एसएमसीएस एकेडमी ने पहले बल्लेबाजी कर 194 रन का अच्छा स्कोर बनाया। जवाब में सीआइएसएफ टीम महज 136 रन के स्कोर पर ढेर हो गई। उसे इस मुकाबले में 58 रन से हार का सामना करना पड़ा। विजेता टीम के मोहम्मद फैजान को मैन ऑफ द मैच दिया गया।

एसएमसीएस टीम ने टॉस जीतकर ओप¨नग पर अर्जुन और साईराज को उतारा। जहां अर्जुन ने एक चौके की मदद से चार रन तो साईराज महज दो रन बनाकर कैच दे बैठे। इनके बाद क्षितिज और फैजान ने कमान संभाली। दोनों ने टीम के लिए 73 रन की साझेदारी की। क्षितिज ने 31 रन का योगदान दिया तो फैजान 42 रन पर बोल्ड हो गए। वहीं, हर्षित ने 28 रन की पारी खेली। इनके बाद वरुण 18 रन तो तनय ने 35 रन की पारी खेलकर टीम का स्कोर आगे बढ़ाया। पूरी टीम ने 194 रन का स्कोर बनाकर चुनौती दी। सीआइएसएफ टीम से शुभम ने 56 रन बनाकर अच्छी शुरुआत दी। वहीं, सनी 20 रन टीम के खाते में जोड़ सके। इस तरह लड़खड़ाई पूरी टीम 136 रन के स्कोर पर ढेर हो गई। एसएमसीएस टीम ने इस मुकाबले को 58 रन से जीत लिया। टीम के फैजान को तीन विकेट मिले। उन्हें मैन ऑफ द मैच दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.