Move to Jagran APP

स्कार्पियो से आए बदमाश, दुकानों से ले गए लाखों का माल

जागरण संवाददाता,कौशांबी कौशांबी इलाके में स्थित मदर डेयरी मार्केट में शुक्रवार तड़के स्कार्पियो कार

By Edited By: Published: Fri, 21 Oct 2016 04:12 PM (IST)Updated: Fri, 21 Oct 2016 04:12 PM (IST)
स्कार्पियो  से आए बदमाश, दुकानों से ले गए लाखों का माल

जागरण संवाददाता,कौशांबी

loksabha election banner

कौशांबी इलाके में स्थित मदर डेयरी मार्केट में शुक्रवार तड़के स्कार्पियो कार से आए पांच बदमशों ने दो दुकानों के शटर काटकर लाखों का माल चुरा लिया। वारदात के वक्त एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में पांचों कैद हो गए। बदमाश एक दुकान में शटर की पत्ती काटकर अंदर घुसे तो दूसरी दुकान में चार ताले तोड़कर अंदर घुसे। सुबह इस वारदात का दुकान मालिकों को पता चला जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज लेकर चोरों की तलाश शुरू कर दी।

पहली वारदात : बदमाशों ने जाते वक्त सीसीटीवी का एंगल बदला वसुंधरा निवासी सुरेश गुप्ता कौशांबी मदर डेयरी मार्केट में दुकान संख्या आठ में गुप्ता एयर कंडीशनर के नाम से दुकान चलाते हैं। यहां उनकी दो दुकानें है। सुरेश ने बताया कि बृहस्पतिवार रात नौ बजे वह ठीक से दुकान बंद कर घर चले गए। सुबह करीब साढ़े नो बजे उनकी दुकान पर काम करने वाले लड़के जब पहुंचे तो उन्होंने फोन कर बताया कि दुकान के शटर की पत्ती कटी थी। इसके बाद उन्होंने लड़कों से दुकान का शटर ना खेलने की बात कही और दस बजे खुद दुकान पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि दुकान पहुंचने के बाद पुलिस को मामले की सूचना दी और शटर खोलकर सीसीटीवी फुटेज चेक की, जिससे उन्हें पता चला कि शुक्रवार तड़के करीब साढे़ चार बजे पांच स्कार्पियो सवार बदमाश दुकान पर आए थे। इसके बाद उन्होंने तीन मिनट में औजारों से दुकान के शटर की पत्ती को काट दिया और शटर खोलकर अंदर घुस गए। इसके बाद वह अंदर से एसी में लगने वाले कॉपर पाइप चुरा कर बाहर आए। इस दौरान एक बदमाश की नजर सीसीटीवी कैमरे पर पड़ी, जिसके बाद उसने उसका एंगल बदल दिया। वहीं, अंदर वाले बदमाश ने दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया और उसके तार काट दिए। ऐसे में यह नहीं पता लगा कि चोर कितने बजे बाहर सामान लेकर गए। उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। बदमाश उनके यहां से एक लाख दस हजार रुपये के कॉपर पाइप चुरा कर ले गए।

वारदात नंबर दो : स्कार्पियो में 40 बैट्री रखकर भागे चोर

पड़पड़गंज निवासी सोनू यहां सुरेश गुप्ता की दुकान के बराबर वाली दुकान संख्या दस में नेशनल बैट्री के नाम से दुकान चलाते है। उन्होंने बताया कि सुरेश की दुकान में चोरी करने के बाद वही बदमाश उनकी दुकान में घुसे। आरोपियों ने उनकी दुकान के शटर में लगे चार ताले तोड़े और उसके बाद 40 बैट्रियां चुरा कर ले गए। उन्होंने बताया कि सुबह करीब आठ बजे आसपास के दुकान वालों ने शटर खुला देखा तो उन्हें फोन कर मामले की सूचना दी। इसके बाद वह तुरंत मौके पर पहुंचे। तो देखा कि आरोपी दुकान के अंदर रखी नई 40 बैट्रियां चुरा कर ले गए। उन्होंने बताया कि बदमाश तीन लाख की बैट्रियां लेकर चले गए।

------------------------

पुलिस सुबह मौके पर गई थी। सीसीटीवी फुटेज में बदमाश दिख रहे हैं, मगर उनके चेहरे पर कपड़ा बंधा है। उनकी स्कार्पियो कार का नंबर भी नहीं दिख रहा है। बदमाशों की तलाश जारी है।

-शीलेश यादव, एसओ इंदिरापुरम।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.