Move to Jagran APP

-आइटीआइ छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म कर बनाया एमएमएस

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद कविनगर थाना क्षेत्र की एक कालोनी निवासी आइटीआइ छात्रा के साथ

By Edited By: Published: Fri, 26 Aug 2016 09:39 PM (IST)Updated: Fri, 26 Aug 2016 09:39 PM (IST)

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद

loksabha election banner

कविनगर थाना क्षेत्र की एक कालोनी निवासी आइटीआइ छात्रा के साथ तीन दोस्तों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। दोस्त ने पार्टी के बहाने छात्रा को खाली फ्लैट मे बुलाया था। यहां उसने दो दोस्तों के साथ मिलकर छात्रा को कोल्ड¨ड्रक में नशीला पदार्थ पिलाकर वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी छात्रा को राज नगर एक्सटेंशन के एक फ्लैट पर ले गए, जहां उसे जबरन शराब पिलाई और एमएमएस भी बनाया। छात्रा ने दो दिन तक यह बात परिजन से छुपाकर रखी, लेकिन लगातार पूछने पर उसने बृहस्पतिवार को आपबीती बता दी। इसके बाद परिजनों ने तीन युवकों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि बाकी दो की तलाश जारी है।

कविनगर स्थित एक कालोनी की रहने वाली युवती (19) 12वीं पास करने के बाद आइटीआइ कर रही है। उसके साथ मुरादनगर निवासी अमन 11वीं कक्षा में पढ़ता था। तब से दोनों के बीच दोस्ती थी। मंगलवार शाम अमन के दोस्त संदीप ने छात्रा को पार्टी का बहाना बनाकर शास्त्री नगर स्थित सीबीआइ कट पर बुलाया और उसे सेक्टर 23 के एक खाली पड़े फ्लैट में ले गया। छात्रा यहां पहुंची तो वहां अमन पहले से मौजूद था। संदीप यहां छात्रा को छोड़कर चला गया। अमन ने छात्रा को कोल्ड ¨ड्रक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इस बीच अमन का दोस्त रहीसपुर निवासी अनुज व संदीप भी वहां पहुंच गए। छात्रा के बेहोश होने पर तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी उसे एक कार से राज नगर एक्सटेंशन स्थित एक फ्लैट में ले गए। यहां आरोपियों ने उसे जबरन शराब पिलाई और अश्लील वीडियो भी बनाया। इस वीडियो को आरोपियों ने फेसबुक व वाट्सएप पर डालने की धमकी दी। छात्रा का पर्स व मोबाइल फोन आरोपियों के पास है। रात भर आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और बुधवार सुबह उसे घर के पास छोड़कर फरार हो गए। यहां से वह घर पहुंची और परिजनों को घटना के बारे में नहीं बताया। रात को न लौटने पर मां ने कविनगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। लौटने पर उसे गुमसुम देख परिजनों ने कई बार पूछा, लेकिन वह शांत रही। बृहस्पतिवार को जब परिजनों ने ज्यादा पूछताछ की तो छात्रा ने उन्हें आपबीती बता दी। इसके बाद परिजन छात्रा को लेकर थाने पहुंचे और अमन, संदीप व अनुज के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा है। संदीप को गिरफ्तार कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.