Move to Jagran APP

शादी के लिए रखे लाखों के गहने ले गए चोर

जागरण संवाददाता, शालीमार गार्डन: शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-दो ए ब्लॉक में एक प्रापर्टी डीलर के घर

By Edited By: Published: Mon, 23 May 2016 07:03 PM (IST)Updated: Mon, 23 May 2016 07:03 PM (IST)

जागरण संवाददाता, शालीमार गार्डन: शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-दो ए ब्लॉक में एक प्रापर्टी डीलर के घर में बेटी की शादी के लिए रखा लाखों रुपये का गहना चोरों ने पार कर दिया। भुक्तभोगी परिवार दुर्घटना में घायल भतीजे को देखने बुलंदशहर गया था। सोमवार सुबह वापस आने पर उन्हें चोरी का पता चला। चोरों ने खिड़की का ग्रिल काटकर घर में प्रवेश कर चोरी की घटना को अंजाम दिया।

loksabha election banner

भतीजे को देखने गया था परिवार : मूल रूप से बुलंदशहर के रहने वाले वीरेंद्र कुमार शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-दो ए-ब्लाक में अपने परिवार के साथ रहते हैं। वह प्रॉपर्टी डीलर हैं। उन्होंने बताया कि गांव में रहने वाले उनके भतीजे का सड़क दुर्घटना में पैर टूट गया है। शनिवार को पूरे परिवार के साथ भतीजे को देखने बुलंदशहर चले गए। सोमवार सुबह करीब आठ बजे वह परिवार के साथ लौटे। घर के मुख्य दरवाजे का ताला खोलकर अंदर घुसे, तो दंग रह गए। अंदर कमरों में सामान बिखरा पड़ा था। आलमारी खुली थी। एक कमरे की खिड़की की ग्रिल कटी हुई थी। वीरेंद्र ने बताया कि अलामरी में रखे करीब 15 हजार रुपये, एक किलो चांदी के गहने, सोने की चेन, अंगूठी आदि सामान गायब थे। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन कोई खास सुराग नहीं मिला।

बेटी की शादी के लिए रखे थे गहने: वीरेंद्र ने बताया कि दिसंबर माह में उनकी बेटी ऋतिका की शादी है। उसकी शादी के लिए करीब एक किलो चांदी के गहने खरीदे थे। उसे चोर चुरा ले गए। वह सोने के गहने भी खरीदने वाले थे। यदि खरीद लिया होता, तो वह भी चोरी चला जाता।

पड़ोसी शक के घेरे में: वीरेंद्र ने अपने एक पड़ोसी पर शक जाहिर किया है। उन्होंने बताया कि पड़ोसी से उनकी किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ करता है। घर से जाते समय से उसी ने देखा था। हो सकता है कि वह चोरी में शामिल हो।

मौके की जांच और आसपास के लोगों से पूछताछ की गई। आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।

- आशीष श्रीवास्तव, एएसपी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.