Move to Jagran APP

पानी को लेकर बवाल, महिलाओं ने किया पथराव

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद : गर्मियों में पानी हंगामों का सबब बन रहा है तो मारपीट का भी। रसीदपुर कनै

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 May 2017 11:03 PM (IST)Updated: Sat, 27 May 2017 11:03 PM (IST)
पानी को लेकर बवाल, महिलाओं ने किया पथराव

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद : गर्मियों में पानी हंगामों का सबब बन रहा है तो मारपीट का भी। रसीदपुर कनैटा में शनिवार की सुबह पानी भरने को लेकर सरकारी सबमर्सिबल पर हुई हॉट-टॉक हाथापाई में बदल गई। दोनों तरफ से लाठी डंडे निकल आए। महिलाओं ने जमकर पथराव किया। पथराव में घायल नौ लोगों का पुलिस ने मेडिकल कराया है।

loksabha election banner

थाना मटसैना के गांव रसीदपुर कनैटा में हरीलाल तथा इंद्रपाल का परिवार रहता है। गांव में सरकारी सबमर्सिबल लगा हुआ है। इस पंप पर सुबह पानी भरने को लेकर हरीलाल एवं इंद्रपाल पक्ष में विवाद हो गया। दोनो के परिजन मौके पर पहुंच गए तथा गाली गलौज शुरू हो गई। इस दौरान एक पक्ष लाठी-डंडे ले आया तो दूसरे पक्ष ने भी डंडे उठा लिया। मारपीट होते देख दोनो परिवारों की महिलाएं भी यहां पहुंच गए तथा उन्होंने मोर्चा संभालते हुए पथराव शुरू कर दिया। पथराव एवं मारपीट को देख आसपास रहने वाले भी दहशत में आ गए। ग्रामीणों ने दरवाजे बंद कर लिए। पथराव में दोनो पक्षों से विक्की, गो¨वद, अशोक, संजीव, अतुल, मुरारी, अहिबरन, चंद्रपाल व मंजू ¨सह घायल हो गए। इस दौरान किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को घायलों को डॉक्टरी परीक्षण के लिए ट्रॉमा सेंटर भेजा। एसओ मटसेना ने बताया कि दोनों पक्षों में पानी को लेकर विवाद हुआ है। नौ लोगों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.