Move to Jagran APP

सूदखोरों ने बर्फ विक्रेता को किया मरणासन्न

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: शहर में पुलिसिया कार्रवाई न होने से बेखौफ सूदखोरों की दबंगई थमने का नाम

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 May 2017 08:53 PM (IST)Updated: Sat, 27 May 2017 08:53 PM (IST)
सूदखोरों ने बर्फ विक्रेता को किया मरणासन्न
सूदखोरों ने बर्फ विक्रेता को किया मरणासन्न

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: शहर में पुलिसिया कार्रवाई न होने से बेखौफ सूदखोरों की दबंगई थमने का नाम नहीं ले रही है। शुक्रवार रात दर्जनभर सूदखोरों ने एक बर्फ विक्रेता से बकाया कर्ज का भुगतान न करने पर मारपीट कर दी। मामला शांत होने के बाद बर्फ विक्रेता घर चला गया। जबकि उसके वृद्ध पिता दुकान में ही सो गए। तभी रात को पहुंचे आधा दर्जन लोगों ने दुकान खुलवा कर उन पर हमला बोल दिया। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।

loksabha election banner

उत्तर थाना क्षेत्र के रोडवेज बस स्टैंड के पास रहने वाला विनोद कुमार ¨सह स्टैंड के सामने बर्फ की दुकान चलाता है। उसने शहर के एक सूदखोर से 14 माह पहले पांच हजार रुपये का कर्ज लिया था। विनोद का कहना है कि वह पांच हजार के बदले सूदखोरों को 25 हजार रुपये का भुगतान कर चुका है। इसके बावजूद शुक्रवार की रात करीब नौ बजे विक्की नाम का एक युवक उसकी दुकान पर आया और रुपये का तगादा करने लगा। विनोद ने कहा कि वह मय ब्याज के पैसे दे चुका है। इस पर दोनों में विवाद होने लगा। तभी विक्की ने अपने साथियों को फोन कर दिया। करीब पांच मिनट बाद कारों पर सवार दर्जनभर लोग वहां आ धमके और विनोद के साथ गाली गलौज व मारपीट शुरू कर दी। मामला बढ़ता देख आसपास के लोग आ गए और मामला शांत कराया। इसके बाद विनोद घर चला गया। जबकि उसके पिता राजेंद्र प्रसाद (63 वर्ष) दुकान के अंदर सो गए। रात करीब साढ़े 11 बजे चार-पांच लोग दुकान पर पहुंचे और राजेंद्र से बर्फ खरीदने की बात कहकर दुकान खुलवा ली। इसके बाद उन लोगों ने डंडों व सरियों से राजेंद्र प्रसाद पर हमला बोल दिया। हमलावर उन्हें मरणासन्न छोड़कर भाग निकले। सूचना पर पुत्र विनोद मौके पर पहुंचा और पुलिस को घटना बताई। इस पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। विनोद ने तीन को नामजद करते हुए अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.