Move to Jagran APP

छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला शोहदा दबोचा

फीरोजाबाद, (जसराना) : शहर की राहें ही नहीं, देहात की पगडंडियों पर भी शोहदों की हरकतों से छात्राएं शर

By Edited By: Published: Thu, 28 May 2015 07:22 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2015 07:22 PM (IST)

फीरोजाबाद, (जसराना) : शहर की राहें ही नहीं, देहात की पगडंडियों पर भी शोहदों की हरकतों से छात्राएं शर्मसार हो रही हैं। ट्यूशन से लौटती छात्राओं का राह निकलना शोहदों ने दुश्वार कर दिया है। जसराना में एक छात्रा ने साहस दिखाया तो काफी देर से बाइक से छात्रा का पीछा कर रहे शोहदों को उल्टे पांव भागना पड़ा। क्षेत्रीजनों ने एक युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। बालिका के पिता ने बेटी के साथ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है।

loksabha election banner

मामला घाघऊ निवासी एक छात्रा का है। छात्रा जसराना में को¨चग से अपने घर लौट रही थी। गांव पारौली के निकट बाइक सवार तीन युवक यहां पहुंच गए तथा बाइक को छात्रा के पीछे चलाते हुए फब्तियां कसना शुरु कर दिया। पहले तो छात्रा चुपचाप सहती रही, लेकिन जब युवकों की हरकतें बढ़ती गई तो छात्रा ने शोर मचा दिया। छात्रा का शोर सुनकर आसपास के राहगीर एकत्र हो गए। राहगीरों ने छेड़छाड़ करने वाले शोहदों को घेर लिया। दो युवक इस दौरान भाग गए, वहीं बाइक सवार युवक ग्रामीणों की पकड़ में आ गया। ग्रामीणों ने बाइक सहित इसे पुलिस को सौंप दिया। खबर मिलने पर छात्रा के पिता भी पहुंच गए तथा उन्होने युवकों पर बेटी के साथ में छेड़छाड़ करने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकद्मा दर्ज कर पकड़े गए युवक मुवीन को जेल भेज दिया है। मुवीन ने अपने साथियों के नाम आमिर एवं अकरम बताए हैं। पुलिस इनकी तलाश में दबिश दे रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.