Move to Jagran APP

शीतगृह स्वामी बसपा नेता पर एक और मुकदमा

फीरोजाबाद,(शिकोहाबाद) : किसान का आलू बेचने के मामले में फंसे बसपा नेता एंव शीतगृह स्वामी के खिलाफ मं

By Edited By: Published: Tue, 03 Mar 2015 09:37 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2015 09:37 PM (IST)
शीतगृह स्वामी बसपा नेता पर एक और मुकदमा

फीरोजाबाद,(शिकोहाबाद) : किसान का आलू बेचने के मामले में फंसे बसपा नेता एंव शीतगृह स्वामी के खिलाफ मंगलवार को एक और मुकदमा दर्ज हो गया। धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराने वाले पीड़ित किसान ने मंगलवार को फिर दूसरी दूसरी रिपोर्ट दर्ज कराई। किसान का आरोप है कि बसपा नेता उसे रिवाल्वर दिखाकर खेत से उठा लाए और जान से मारने की धमकी देते हुए कोरे स्टांप पर अंगूठा निशानी लगवा ली।

loksabha election banner

गांव दखिनारा निवासी गो¨वद पुत्र जयंत ¨सह ने सोमवार को बसपा नेता एवं कोल्ड स्टोरे स्वामी रामगोपाल उर्फ पप्पू लोधी के खिलाफ धोखाधड़ी कर आलू बेचने का मुकदमा दर्ज कराया था। मंगलवार को गो¨वद फिर थाने पहुंचा और बताया कि पप्पू लोधी ने उसे अपने साथियों के साथ खेत पर जाकर दबोच लिया। फिर रिवाल्वर दिखाकर कोरे स्टांप पेपर पर जबरन अंगूठा निशानी लगवा लिए। साथ ही मुकदमा वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दी। पीडित किसान का आरोप है कि एटा रोड पर लोधी राजपूत नाम से शीतगृह है। उसने यहां अपना आलू रखा था। कोल्ड स्वामी ने उसके आलू को बेच दिया। जब वह जमा आलू के रुपये मांगने गया तो उन्होंने मारपीट करते हुए गाली गलौच कर दी। इतना ही नहीं जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए उसे बेइज्जत किया। सोमवार को रिपोर्ट लिखाये जाने के बाद आक्रोशित कोल्ड स्वामी ने उसे दोबारा प्रताड़ित किया है। पीड़ित किसान ने रिपोर्ट लिखाये जाने के साथ-साथ उच्च अधिकारियों से अपनी सुरक्षा की मांग की है।

दबंगों से परेशान की एसपी से गुहार

फीरोजाबाद : थाना सिरसागंज की ठार सूरजपुर निवासी नाथूराम यादव ने पुलिस अधीक्षक को एक शिकायती पत्र दिया है। जिसमें उसने अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है।

नाथूराम यादव ने प्रार्थना पत्र में कहा है कि 12 फरवरी को अपरांह एक बजे तीन लोग आए और गाली गलौच करने लगे। अगले दिन 13 फरवरी को जब वह दरवाजा बंद कर झोंपड़ी में सो रहे

थे। उसी समय खौंड़ई निवासी दबंग उसके दरवाजे पर आए और गाली गलौज करने लगे। जब दरवाजा नहीं खोला तो उक्त लोगों ने बाहर से कुंदी लगा कर झोंपड़ी में आग लगा दी। चीख पुकार और आग को देख पड़ोसी मौके पर पहुंच गए और दरवाजा खोला। उसने बमुश्किल अपनी जान बचाई। उसने आशंका व्यक्त की है कि दबंग लोगों से उसे जान माल का खतरा है, वह लोग उसकी कभी भी हत्या कर सकते हैं। नाथूराम ने

पुलिस अधीक्षक से दबंगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। जिससे उसकी व उसके परिवार की जान माल की सुरक्षा हो सके। एसपी ने इस संबंध में सिरसागंज पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.