Move to Jagran APP

गुस्से में व्यापारी, बाजार बंद रहे

फीरोजाबाद, (जसराना) : पाढ़म कस्बा में स्वर्णकार को गोली मारकर लाखों के आभूषण लूटने की घटना को लेकर व

By Edited By: Published: Sun, 23 Nov 2014 07:53 PM (IST)Updated: Sun, 23 Nov 2014 07:53 PM (IST)
गुस्से में व्यापारी, बाजार बंद रहे

फीरोजाबाद, (जसराना) : पाढ़म कस्बा में स्वर्णकार को गोली मारकर लाखों के आभूषण लूटने की घटना को लेकर व्यापारियों में आक्रोश है। घटना के विरोध में व्यापारियों ने बाजार बंद रखते हुए धरना प्रदर्शन किया। चेतावनी दी जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो आंदोलन उग्र किया जाएगा।

loksabha election banner

शनिवार शाम पाढ़म कस्बा में स्वर्णकार सागर वर्मा पुत्र कृष्ण मुरारी को दुकान से घर जाते समय मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने गोली मारकर आभूषण आदि लूट लिये थे। स्वर्णकार का आगरा में उपचार चल रहा है। माथे पर गोली लगने के कारण हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है। घटना से व्यापारियों में आक्रोश पैदा हो गया। रविवार सुबह व्यापार मंडल अध्यक्ष देवेंद्र पालीवाल के नेतृत्व में व्यापारी एकत्र हुए और घटना पर आक्रोश जताया। विरोध में बाजार बंद रखते हुए धरना प्रदर्शन किया। व्यापारी एक जगह पर एकत्र हुए और पुलिस के खिलाफ आक्रोश जताया। देवेंद्र पालीवाल ने कहा कस्बा में अपराध बढ़ रहे हैं और पुलिस बदमाशों को पकड़ने में नाकाम रही है।

आक्रोश जताने वालों में लालपोश जैन, ओमप्रकाश कुशवाहा, वाहिद हुसैन, राधेश्याम वर्मा, इकरार हुसैन, राजपाल वर्मा, राजेश कुमार, हरपाल सिंह, रमन राजपूत, हबीउल्ला, नैतिक कुमार, देवकुमार माहेश्वरी, जहूर अहमद, आदि व्यापारी धरना प्रदर्शन में शामिल रहे।

रात्रि में पुलिस की ताबड़तोड़ दबिश

घटना के बाद व्यापारियों के विरोध के ऐलान के साथ ही पुलिस अधिकारी सजग हो गए। रात्रि में एएसपी राकेश पांडेय घटना स्थल पर पहुंचे और इंस्पेक्टर ध्यान सिंह से मामले की जानकारी की। इसी के साथ ही पुलिस ने देर रात्रि में बदमाशों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दी। इंस्पेक्टर ध्यान सिंह ने बताया तहरीर न मिलने के कारण पुलिस अभी किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी है। फिर भी लुटेरों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.