Move to Jagran APP

लापरवाही पर बिफरे पीड़ित के परिजन

फीरोजाबाद: अस्पताल में जहर खाने से अचेत युवक को लेकर पहुंचे परिजन उपचार न मिलने पर भड़क गए। चिकित्सक

By Edited By: Published: Fri, 24 Oct 2014 09:00 PM (IST)Updated: Fri, 24 Oct 2014 09:00 PM (IST)

फीरोजाबाद: अस्पताल में जहर खाने से अचेत युवक को लेकर पहुंचे परिजन उपचार न मिलने पर भड़क गए। चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर रहे लोगों में से एक ने फार्मासिस्ट को पकड़ लिया। हंगामे की सूचना पर जिला अस्पताल की चौकी पर तैनात पुलिस कर्मी पहुंचे और मामला शांत कराया।

loksabha election banner

थाना नारखी के गांव दौलतपुर निवासी सुशील (20) पुत्र केरन सिंह ने किन्हीं कारणों के चलते जहर का सेवन कर लिया। उसकी हालत खराब होने लगी। जिसे देख परिवार के लोग जिला अस्पताल लाए। यहां इंमरजेंसी में तैनात चिकित्सक और फार्मासिस्ट की लापरवाही पर पीड़ित के परिजनों का धैर्य टूट गया और उन्होंने हंगामा करते हुए फार्मासिस्ट को पकड़ कर मारपीट करना शुरु कर दी। जिसे देख चिकित्सक इमरजेंसी से निकल कर रेस्ट रूम में पहुंचे और वहां से सीएमएस को फोन कर घटना से अवगत कराया। हंगामा होते देख चौकी पर तैनात सिपाही मौके पर पहुंच कर लोगों को समझा कर शांत कराया। बाद में चिकित्सक ने गंभीर स्थिति में युवक को आगरा रेफर कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.