Move to Jagran APP

दिनदहाड़े युवक का अपहरण

फतेहपुर, जागरण संवाददाता : शहर क्षेत्र के लोधीगंज इलाके से रविवार को सुबह कार सवार युवक की गाड़ी को ओ

By Edited By: Published: Mon, 27 Jun 2016 01:00 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2016 01:00 AM (IST)

फतेहपुर, जागरण संवाददाता : शहर क्षेत्र के लोधीगंज इलाके से रविवार को सुबह कार सवार युवक की गाड़ी को ओवरटेक करके मारुती सवार अपहरणकर्ताओं ने रोका फिर उसे दिनदहाड़े गाड़ी से बाहर निकालकर अपनी मारुती वैन में बिठाकर ले उड़े और नउवाबाग स्थित एक गैरेज में ले जाकर अपहृत के हाथ पैर जंजीर से बांधकर बंधक बना लिया। दोपहर को मुखबिर की सूचना पर शहर कोतवाल मय फोर्स नउवाबाग स्थित गैरेज में छापा मारकर अपहृत को सकुशल बरामद कर लिया। उसके बाद अपहृत की निशानदेही पर मुख्य अपहरणकर्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा कायम किया है। शहर क्षेत्र के कलक्टरगंज निवासी पुष्पराज ¨सह पुत्र करन ¨सह एक आटो सेल्स में गाड़ी बिक्री कराने का काम करते हैं। रविवार को सुबह साढ़े 10 बजे के करीब वह अपने दोस्त के साथ कार से खागा आवश्यक कार्य से जा रहे थे। शांतीनगर से आगे निकलते ही लोधीगंज के समीप वैन सवार अपहरणकर्ता आए और ओवरटेक कर पुष्पराज ¨सह की कार रुकवा दी। फिर उसे अपनी वैन में अगवा करके ले उड़े। नउवाबाग स्थित चार पहिया गाड़ी की पे¨टग के गैरेज ले जाकर अपहृत के हाथ-पैर जंजीर से बांधकर उसे बंधक बना लिया। उसी बीच शहर क्षेत्र के आवास विकास कालोनी निवासी रतन ¨सह ने कंट्रोल रुम नंबर 100 पर अपहरण की सूचना दे दी। जिस पर शहर कोतवाल राजकुमार पांडेय मय फोर्स दोपहर को नउवाबाग स्थित कार पे¨टग के गैरेज में छापा मारकर अपहृत पुष्पराज को सकुशल छुड़ा लिया। अपहृत पुष्पराज ¨सह की निशानदेही पर कोतवाली पुलिस ने रईस -सनगांव कोतवाली को वैन समेत गिरफ्तार कर लिया। शहर कोतवाल आरके पांडेय ने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने अपहृत को गैरेज में जंजीर से बांध रखा था। जिसके आरोप में पीड़ित की तहरीर पर रईस उसके तीन अज्ञात साथियों पर अपहरण आदि का मुकदमा कायम कर आरोपी रईस को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। कहा कि दोनों के बीच एक कार की वजह से रुपयों के लेन देन की खुन्नस थी। जिसकी छानबीन कराई जा रही है।

loksabha election banner

........

शराब माफिया को दी थी इंडिका कार

फतेहपुर : अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटने के बाद पुष्पराज ¨सह ने पुलिस के समक्ष बताया कि एक साल पूर्व उसने रईश -सनगांव की इंडिका कार खरीदने के लिए ट्रायल पर चलाने के लिए ली थी। सीओ सिटी समरबहादुर ¨सह ने बताया कि पुष्पराज ने रईश की इंडिका कार को मलवां थाने के मीरमऊ गांव के दो शराब माफिया को ट्रायल के लिए दे दी थी और शराब माफिया कार में अपमिश्रित शराब लादकर बिक्री के लिए लेकर जा रहे थे कि थरियांव पुलिस ने उक्त इंडिका कार को अवैध शराब समेत पकड़ लिया था। तबसे रईश अपनी इंडिका कार पुष्पराज ¨सह से मांग रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.