Move to Jagran APP

आग का गोला बनकर ¨जदा जले दो युवक

¨बदकी, (फतेहपुर), संवाद सहयोगी : कोतवाली क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में जहां एक युवक ने घरेलू कलह से

By Edited By: Published: Sun, 04 Oct 2015 06:10 PM (IST)Updated: Sun, 04 Oct 2015 06:10 PM (IST)
आग का गोला बनकर ¨जदा जले दो युवक

¨बदकी, (फतेहपुर), संवाद सहयोगी : कोतवाली क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में जहां एक युवक ने घरेलू कलह से आजिज होकर शरीर में केरोसिन डालकर खुद को फूंक दिया। वहीं दूसरा युवक घर के छप्पर में आग लग जाने पर बुझाने में जल गया। दोनों को परिजन जिला चिकित्सालय लेकर गए, जहां चिकित्सकीय टीम ने मृत घोषित कर दिया। हादसे से परिजन रो-रोकर बेहाल रहे।

loksabha election banner

¨बदकी कोतवाली के लाहौरी मोहल्ला निवासी 23 वर्षीय मोहित उर्फ सोनू यादव तंदूर बनाने का काम करता हे। शनिवार को शाम घरेलू कलह के चलते उसे अपने शरीर में केरोसिन डालकर आग लगा ली और घर के बाहर आग का गोला बनकर भागने लगा। ग्रामीणों ने किसी तरह से आग बुझाई और परिजन उसे सदर अस्पताल लेकर गए, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक की पत्नी संगीता, मां कलावती रो-रोकर बेहाल रहे। गमजदा पत्नी संगीता ने बताया कि आग की लपट से एक वर्षीय बेटी छवि भी आंशिक रूप से झुलस गई है। बताया कि घर में कोई झगड़ा नहीं हुआ था पता नहीं क्यों खुदकशी कर ली। उधर ¨बदकी कोतवाली के माधवपुर गांव निवासी 30 वर्षीय कामता प्रसाद रविवार को सुबह घर के बाहर बैठा था तभी अचानक घर के बाहर पड़े छप्पर में अचानक आग लग गई, जिसे वह बुझाने लगा और बुझाने में जलता छप्पर उसके ऊपर गिर गया तो वह उठकर आग का गोला बनकर भागने लगा। आनन-फानन परिजन व ग्रामीणों ने किसी तरह से उसके शरीर में लगी आग को बुझाया और कामता प्रसाद को सदर अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकीय टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पत्नी रो-रोकर बेहाल रही। कोतवाली प्रभारी केके यादव का कहना था कि शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.