Move to Jagran APP

नवविवाहिता को ¨जदा फूंकने का आरोप

मलवां, (फतेहपुर) संवाद सूत्र : थाना क्षेत्र के उमरगहना गांव में गुरुवार की सुबह नवविवाहिता चांदनी की

By Edited By: Published: Thu, 26 Mar 2015 05:42 PM (IST)Updated: Thu, 26 Mar 2015 05:42 PM (IST)

मलवां, (फतेहपुर) संवाद सूत्र : थाना क्षेत्र के उमरगहना गांव में गुरुवार की सुबह नवविवाहिता चांदनी की जलकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने ससुरालीजनों पर दहेज के खातिर उसे जिंदा फूंकने का आरोप लगाया है। सनसनीखेज घटना की सूचना पाकर सीओ सिटी व एसओ मय फोर्स मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया। मृतका के भाई ने बहन के पति, ससुर, सास व देवर के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा कायम कराया है।

loksabha election banner

उमरगहना गांव में सुबह 9 बजे संग्राम भट्ट की 19 वर्षीय पत्नी चांदनी संदिग्ध हालात में कमरे के भीतर आग से जलने लगी। पड़ोसी ग्रामीणों ने आग की लपट देखकर दरवाजा तोड़ा तो वह आग से ¨जदा जलकर मौत के आगोश में समा चुकी थी। खबर पाकर आए मृतका के भाई लहरी -त्रिलोकपुर थाना सैनी जिला कौशांबी ने आरोप लगाया कि उसकी बहन को 50 हजार रुपए नकद व जेवरात के लिए ससुरालीजन मारते पीटते थे। अपने मकसद में कामयाब न होने पर उसे ¨जदा जलाकर मार डाला और फरार हो गए। हालांकि मृतका की सास सुईया की मानें तो बेटा संग्राम व पति नारेंद्र दोनों परदेश भिक्षा मांगने गए हैं, वह घर पर थे ही नहीं। सीओ सिटी आरके वर्मा मौके पर पहुंचकर तफ्तीश की। एसओ मुन्नाबाबू निरंजन का कहना था कि मृतका के भाई लहरी की तहरीर पर पति संग्राम, ससुर नारेंद्र, देवर व सास के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा कायम कर लिया गया है। कहा कि ससुरालीजनों के घर में सिर्फ सास ही मिली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.