Move to Jagran APP

बांद्रा एक्सप्रेस में लूटपाट

फर्रुखाबाद, जागरण संवाददाता : रामनगर बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन में शस्त्र बदमाशों ने फर्रुखाबाद से मुं

By Edited By: Published: Tue, 21 Oct 2014 01:05 AM (IST)Updated: Tue, 21 Oct 2014 01:05 AM (IST)
बांद्रा एक्सप्रेस में लूटपाट

फर्रुखाबाद, जागरण संवाददाता : रामनगर बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन में शस्त्र बदमाशों ने फर्रुखाबाद से मुंबई जा रहे मशहूर शायर इदरीश निजामी और उनके परिजनों पर हमला कर सोने चांदी के गहनों समेत लाखों रुपये की नकदी लूट ली। यह वारदात राजस्थान के भरतपुर जिले के नजदीक हुई। शायर का परिवार विवाह समारोह में कायमगंज आया था। भरतपुर जीआरपी ने फर्रुखाबाद पुलिस से आरोपियों की धरपकड़ के लिए सहयोग मांगा है।

loksabha election banner

कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव रायपुर निवासी शायर इदरीश निजामी कई वर्षों से बातिलखाना मार्ग नागपाठा, मुंबई में रह रहे हैं। वह परिवार समेत फर्रुखाबाद के कायमगंज थानाक्षेत्र में एक विवाह समारोह में शामिल होने आए थे। शनिवार की रात निजामी मुंबई जाने के लिए फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन से रामनगर-बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन की बोगी नंबर बी-1 में पत्नी शाजिदा खान, पुत्र सिब्बू निजामी, अनवार व आफताब के साथ बैठे। बताया जा रहा है कि ट्रेन जैसे ही राजस्थान के भरतपुर रेलवे स्टेशन के नजदीक पहुंची, तभी 20-25 वर्षीय दो बदमाशों ने निजामी व परिजनों पर हमला कर सोने-चांदी के एक किलो 400 ग्राम जेवरात व 1 लाख 43 हजार रुपये लूट लिए। निजामी ने रविवार की सुबह भरतपुर जीआरपी को घटना की जानकारी दी। जीआरपी भरतपुर (राजस्थान) थानाध्यक्ष राजाराम ने सिपाही सतीश कुमार व रामफूल को भेजकर सोमवार को जीआरपी थाना फर्रुखाबाद व शहर कोतवाली में तहरीर दी कि इदरीश निजामी के साथ लूटपाट करने वाले बदमाश फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन से ही सवार हुए थे। अज्ञात बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए स्थानीय पुलिस से मदद मांगी है। संभावना है कि शायर के साथ कायमगंज अथवा फर्रुखाबाद से ही बदमाश पीछे लग गये थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.