Move to Jagran APP

अपहृत किशोर छोड़ने को मांगी बहन

By Edited By: Published: Tue, 22 Jul 2014 01:06 AM (IST)Updated: Tue, 22 Jul 2014 01:06 AM (IST)
अपहृत किशोर छोड़ने को मांगी बहन

फर्रुखाबाद, जागरण संवाददाता : छह दिन पूर्व अपहृत हुए किशोर को छोड़ने के ऐवज में उसकी बहन की मांग करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित परिवार ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। चौकी इंचार्ज ने उस नंबर पर कॉल की, जिस पर आरोपी ने उनके साथ गाली गलौच कर दी।

loksabha election banner

थाना मऊदरवाजा के गांव बरौन निवासी 14 वर्षीय किशोर 16 जुलाई को मजदूरी करने शहर आया था। घर वापस न जाने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की। किशोर के पिता ने सोमवार दोपहर बाद थाने में पहुंचकर पुत्र के अपहरण की शिकायत की। उनके घर कुछ दिन पूर्व बड़े पुत्र से मिलने राहुल नाम का एक युवक आया था। उसका मोबाइल नंबर उनके पास था। राहुल के पते के बारे में उन्हें जानकारी नहीं है। राहुल के मोबाइल पर संपर्क किया तो उसने कहा कि उनका पुत्र अभी काम करने गया है। वापस आने पर बात करायेंगे। पुन: संपर्क करने पर राहुल ने कहा कि तुम्हारा पुत्र अभी सो रहा है। कुछ देर बाद राहुल ने गांव के ही एक व्यक्ति के फोन पर संपर्क कर किशोर के पिता से कहा कि वह अपनी पुत्री को उसे सौंप दें तो वह उनके पुत्र को छोड़ देगा।

राहुल के बताये अनुसार पीड़ित किशोर के पिता पुत्री को लेकर सुबह बढ़पुर देवी मंदिर पहुंचे। गांव के कुछ अन्य लोग भी उनके साथ थे। काफी देर इंतजार करने के बाद भी कोई व्यक्ति उनसे संपर्क करने नहीं आया, तो वह लौट आये। कुछ देर बाद राहुल ने पुन: फोन कर धमकाया कि तुम मंदिर में पुलिस साथ लेकर आये थे। शिकायत पर बजरिया चौकी प्रभारी जगमोहन भदौरिया ने उस नंबर पर राहुल से बात की तो राहुल ने चौकी प्रभारी को गालियां देनी शुरू कर दीं। चौकी प्रभारी ने उस नंबर को सर्विलांस पर लगवा दिया है। पुत्र की तलाश में परेशान पिता शाम तक थाने में बैठे रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.