Move to Jagran APP

दो लाख 53 हजार के गहने लूट बाइकर्स हुए फरार

फैजाबाद : शहर में बाइकर्स गैंग का आतंक बढ़ता जा रहा है। गहनों की खरीदारी कर घर जा रहीं महिलाओं को ध

By Edited By: Published: Mon, 08 Feb 2016 12:09 AM (IST)Updated: Mon, 08 Feb 2016 12:09 AM (IST)
दो लाख 53 हजार के गहने लूट बाइकर्स हुए फरार

फैजाबाद : शहर में बाइकर्स गैंग का आतंक बढ़ता जा रहा है। गहनों की खरीदारी कर घर जा रहीं महिलाओं को धक्का देकर बदमाशों ने गहने लूट लिए और भाग निकले। तेज रफ्तार बाइक से फरार हुए बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने कां¨बग भी की लेकिन सुराग नहीं लगा। घटना कोतवाली नगर क्षेत्र के नाका हनुमतनगर इलाके की है। यह क्षेत्र शहर के सबसे सघन इलाके के बीच बसा है, जिसकी सरहद पर पुलिस पिकेट भी होती है। बावजूद इसके बदमाशों ने दुस्साहसिक ढंग से इस वारदात को अंजाम दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी भी पीड़ितों से पूछताछ कर वापस लौट आए। एसएसपी मोहित गुप्ता ने भी पहुंचकर इलाके के लोगों से घटना के बारे में जानकारी ली तथा प्रभावी कार्रवाई के लिए पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया।

loksabha election banner

जौनपुर जिले के अशोकपुर कलां निवासी अखंड प्रताप वर्मा सुलतानपुर जिले में पशु पालन कर्मी हैं। बेटी की शादी के लिए गहने खरीदने के लिए शनिवार को वह अपनी पत्नी सावित्री वर्मा के साथ नाका हनुमतनगर में रहने वाले अपने रिश्तेदार सभाजीत वर्मा के यहां आए थे। पीड़ित के मुताबिक चौक क्षेत्र से करीब दो लाख 53 हजार के गहने खरीदे और वापस लौट कर हनुमतनगर आ रहे थे। टेंपो से उतरने के बाद सभाजीत और अखंड प्रताप सब्जी खरीदने चले गए, जबकि सावित्री और सभाजीत वर्मा की पत्नी शैलजा वर्मा गहने से भरा झोला लेकर घर की ओर चली गईं। महिलाएं जैसे ही गली में पहुंची रास्ते में बाइक लेकर खड़े दो युवकों में से एक युवक ने शैलजा वर्मा को धक्का देकर गिरा दिया और गहने से भरा बैग लेकर फरार हो गया। महिलाओं ने शोर भी मचाया लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका। घटनास्थल पर लोगों का हुजूम लग गया। अपर पुलिस अधीक्षक नगर आरएस गौतम ने घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ितों से मिले और घटना के बारे में जानकारी हासिल की। रविवार की सुबह एसएसपी ने भी घटनास्थल का निरीक्षण। मौके पर मौजूद नाका हनुमानगढ़ी के पुजारी रामदास ने उन्हें घटनाक्रम से अवगत कराया और वारदात के शीघ्र खुलासे की मांग की। पुजारी ने क्षेत्र में पुलिस निगरानी बढ़ाने की आवश्यकता भी जाहिर की। मंदिर के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए संदिग्ध लुटेरों की फुटेज भी पुलिस ने अपने पास सुरक्षित कर ली है। पीड़ित अखंड प्रताप वर्मा की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.