Move to Jagran APP

परिवारवाद पार्टी बता अनुप्रिया ने उड़ाई सपा की खिल्ली

मसौधा: अपना दल सांसद अनुप्रिया पटेल समाजवादी पार्टी पर हमलावर रहीं। वैसे उनके निशाने पर बसपा भी रही।

By Edited By: Published: Sat, 31 Jan 2015 12:02 AM (IST)Updated: Sat, 31 Jan 2015 12:02 AM (IST)
परिवारवाद पार्टी बता अनुप्रिया ने उड़ाई सपा की खिल्ली

मसौधा: अपना दल सांसद अनुप्रिया पटेल समाजवादी पार्टी पर हमलावर रहीं। वैसे उनके निशाने पर बसपा भी रही। बसपा पर हमलावर अनुप्रिया ने कहा कि कई बार सरकार में रहने के बावजूद बसपा ने दलितों के लिए कुछ नहीं किया। सपा को परिवारवाद की पार्टी बताते हुए उन्होंने कहा कि सत्ता हथियाने के लिए उसने जनता से झूठे वादे किया है। विधान सभा चुनाव के दौरान सपा के घोषणा पत्र के लोक लुभावन वादों की खिल्ली उड़ाने से वह नहीं चूकी। जनता से सवाल किया कि सपा ने जो घोषणपत्र में वादे किए थे क्या पूरे हो गए। अपना दल सांसद शुक्रवार को राणी सती मंदिर परिसर मसौधा में आयेजित पार्टी रैली को संबोधित कर रही थी।

loksabha election banner

अनुप्रिया ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी जब सत्ता में नहीं थी तो उसके नेता किसानों को 400 रुपया प्रति कुंतल गन्ना का मूल्य दिलाने की लड़ाई लड़ते थे। आज प्रदेश में उसकी सरकार है तो

240 रुपये कुंतल गन्ने का मूल्य किसान पा रहा है। यह दल किस आधार पर किसानों का हितैषी होने का दावा करता है। सच यह है कि पिछड़े वर्ग की दुहाई देने वाली सपा आज तक पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा नहीं दिला सकी। सपा सरकार व बहुजन समाज पार्टी की सरकार प्रदेश में कई बार बनी। पिछड़े वर्ग व बहुजन समाज को उनकी सरकार से क्या लाभ मिला। पिछड़े

वर्ग व बहुजन समाज को सत्ता हासिल करने के लिए उसने सीढ़ी की तरह इस्तेमाल किया। सांसद ने कहा जब-जब सपा सरकार आई, प्रदेश में दंगा हुआ, परिवारवाद को बढ़ावा मिला।

राष्ट्रीय महासचिव राजेंद्र पाल ने कहा कि सूबे में जब अपना दल की सरकार बनेगी तो गरीबी रेखा नहीं अमीरी की रेखा खींची जाएगी और गरीबों का उत्थान किया जाएगा। रैली में पहुंचने पर सांसद ने सरदार वल्लभभाई पटेल, डॉ. सोनेलाल और डॉ. भीमराव अम्बेडकर के चित्र पर माल्यार्पण किया। अपना दल कार्यकर्ताओं ने सांसद को 33 वर्ष पूर्ण होने के उपरांत 33 किलो का माला पहनाकर स्वागत किया। रैली की अध्यक्षता पूर्व प्रधान रामगोपाल पटेल व संचालन धर्मराज पटेल ने किया। कार्यक्रम में राष्ट्रीय महासचिव नीलरत्न पटेल, राजेंद्रपाल, केपी निगम, अवध नरेश पटेल, चंद्र प्रताप पटेल, प्रांतीय महासचिव माताबदल तिवारी, आशाराम वर्मा, मीडिया प्रभारी दिनेश शुक्ल सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.