Move to Jagran APP

डान के गुर्गे के फोन पर उलझी पुलिस

By Edited By: Published: Tue, 29 Jul 2014 12:27 AM (IST)Updated: Tue, 29 Jul 2014 12:27 AM (IST)
डान के गुर्गे के फोन पर उलझी पुलिस

फैजाबाद : डान अबू सलेम के नाम पर दोहरे हत्याकाण्ड के वादी को मिली धमकी के मामले ने पुलिस को उलझा दिया है। मृत लापता व्यापारी की तलाश व असलहों की बरामदगी में उलझी पुलिस के लिए धमकी की घटना सिरदर्द साबित हो रही है। पुलिस क्राइम ब्रांच व सर्विलांस की टीम धमकी देने वाले मोबाइल नम्बर की जांच में जुटी है। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण पीयूष रंजन श्रीवास्तव ने बताया कि गहनता से छानबीन की जा रही है।

loksabha election banner

धमकी प्रकरण के बाद दोहरे हत्याकांड की वारदात में कई नई कड़िया जुड़ती नजर आ रही हैं। धमकी प्रकरण की जांच में जुटी पुलिस के सामने व्यापारी की हत्या में नामजद अभियुक्तों के साथ क्षेत्र का शातिर अपराधी भी शामिल होने की आशंका बल लेती नजर आ रही है। घटना के बाद ग्रामीणों व परिवारीजनों ने घटनास्थल पर ही उसका नाम पुलिस को बताया लेकिन पुलिस ने भुक्तभोगी पक्ष के इस निशांदेही को नजरअंदाज कर दिया था। जबकि शातिर अपराधी पूर्व में व्यापारी से एक करोड़ की फिरौती मांगने व जानलेवा हमले के मामले में जेल जा चुका है। इनायतनगर थाना क्षेत्र निवासी इस अपराधी का नाम एक वर्ष पूर्व अवैध असलहों की बिक्री में भी आया था। व्यापारी के लापता होने के दिन 20 जुलाई को भी लोगों ने उसे बड़ी नहर पर देखा था। डान का गुर्गा बनकर व्यापारी के परिवारीजनों को धमकाने के पीछे भी इसी शख्स की करतूत मानी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.