Move to Jagran APP

पिस्टल लगाकर बाइकमोबाइल व नकदी लूटी

बकेवर(इटावा), संवाद सूत्र : गुरूवार देर शाम औरैया से लौट रहे युवक के बाइक सवार पांच लुटेरों ने ओवरटे

By Edited By: Published: Sat, 21 May 2016 01:01 AM (IST)Updated: Sat, 21 May 2016 01:01 AM (IST)
पिस्टल लगाकर बाइकमोबाइल व नकदी लूटी

बकेवर(इटावा), संवाद सूत्र : गुरूवार देर शाम औरैया से लौट रहे युवक के बाइक सवार पांच लुटेरों ने ओवरटेक कर पिस्टल लगा दी। फिर मारपीट करने के बाद उसकी बाइक व मोबाइल और दो हजार लूटकर भाग निकले।

loksabha election banner

घटना बकेवर थाना क्षेत्र के निबाड़ी कला पेवली संपर्क मार्ग पर नगला गुलाब के पास की है। गुरुवार रात करीब 8:30 ग्राम कुशगवां अहिरान निवासी ध्येय कुमार पुत्र जैसीराम ने औरैया के बिरुहनी स्थित अपने रिश्तेदार के यहां निमंत्रण में गए थे। बाइक से वापस घर लौटते समय जैसे ही राजेश यादव के नलकूप के पास पहुंचा कि पीछे से दो बाइकों पर सवार पांच लुटेरों ने उनकी मोटर साइकिल को ओवरटेक करके रोक लिया। पांचों लुटेरों ने उसे घेरने के बाद पिस्टल लगा दी और उसके साथ मारपीट की। बाद में उसकी बाइक व मोबाइल के के अलावा दो हजार रुपये लूट लिए। लूटपाट की घटना के बाद लुटेरे नौंगवा की ओर भागने लगे जिस पर पीड़ित ने चीख पुकार मचाई तो नगला गुलाब के लोगों ने लुटेरों के ऊपर ईंट-पत्थरबाजी करके घेराबंदी करने की कोशिश भी की, परंतु लुटेरे भाग जाने में सफल रहे। घटना की सूचना एक ग्रामीण के फोन से पीड़ित ने पुलिस कंट्रोल रुम पर 100 नंबर को दी जिसके एक घंटे बाद बकेवर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पीड़ित तहरीर पुलिस को दी, ¨कतु पुलिस लूट की घटना को छिपाकर मोटरसाइकिल चोरी की घटना बता रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.