Move to Jagran APP

चोरों ने साढ़े पांच लाख के जेवरात उड़ाए

बकेवर, संवाद सूत्र : लखना कस्बे में मंगलवार की रात चोरों ने आधा दर्जन घरों में ताले चटका कर जमकर धमा

By Edited By: Published: Wed, 28 Jan 2015 08:08 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jan 2015 08:08 PM (IST)
चोरों ने साढ़े पांच लाख के जेवरात उड़ाए

बकेवर, संवाद सूत्र : लखना कस्बे में मंगलवार की रात चोरों ने आधा दर्जन घरों में ताले चटका कर जमकर धमाल मचाया। चोर लगभग साढ़े पांच लाख के आभूषण अपने साथ ले गये। उन्होंने बिजली ठेकेदार के गोदाम को भी निशाना बनाया, लेकिन असफल रहे।

loksabha election banner

कस्बे के महेश्वरी मुहाल में चोरों ने विजय तिवारी की दुकान के ऊपर दूसरी मंजिल पर किराये पर रह रहे महाराष्ट्र के सांगली जनपद के निवासी आभूषण निर्माता विजय के सूने घर को निशाना बनाया। वहां पर उन्होंने तिजोरी का लॉक ल तोड़कर उसमें रखी एक किलो चांदी, 11 चांदी के सिक्के व 20 हजार रुपये की नकदी पार कर दी। दूसरी घटना में चोरों ने गंज मुहाल के स्टेट बैंक के पीछे स्थित सूने मकान को निशाना बनाया। यहां पर मकान मालिक राजेश यादव शादी समारोह में भाग लेने गये हुए थे। चोरों ने उनकी अटैची से डेढ़ लाख रुपये के आभूषण सहित बैंक लॉकर की चाबी चुरा ली। इसके बाद ऊपरी मंजिल पर किराये पर रह रहे पूर्व स्वास्थ्य निदेशक डा. एसके ¨सह भदौरिया के आवास में रखे सामान को पार कर दिया। वे उपचार हेतु दिल्ली गये हुए हैं। उनके चोरी गये सामान का ब्यौरा नहीं नहीं मिल सका। एक अन्य घटना में स्टेट बैंक के पीछे निवासी सुधीर यादव व छुटकी भोजवाल के घर पर धावा बोलकर घर का सामान व नकदी पार कर दी गई। तालाब मुहाल निवासी बबलू दोहरे के घर का ताला चोर तोड़ रहे थे, उस समय घर के लोग जाग गये। चोरों ने विद्युत ठेकेदार राधाकृष्ण यादव की गोदाम को भी अपना निशाना बनाया परंतु लोगों के आ जाने से सामान नहीं ले जा पाये। कस्बे में आधा दर्जन चोरियों को लेकर लोगों में दहशत व्याप्त है। उन्होंने पुलिस से गश्त बढ़ाये जाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.