Move to Jagran APP

सफारी सवार बदमाशों ने ट्रैक्टर चालक को लूटा

इटावा, जागरण संवाददाता : इकदिल थाना अंतर्गत भरथना रोड पर चितभवन नहर पुल के पास रविवार को तड़के सफारी

By Edited By: Published: Mon, 26 Jan 2015 01:07 AM (IST)Updated: Mon, 26 Jan 2015 01:07 AM (IST)
सफारी सवार बदमाशों ने ट्रैक्टर चालक को लूटा

इटावा, जागरण संवाददाता : इकदिल थाना अंतर्गत भरथना रोड पर चितभवन नहर पुल के पास रविवार को तड़के सफारी गाड़ी में सवार आधा दर्जन बदमाशों ने ट्रैक्टर को ट्राली सहित लूट लिया। चालक को उसके रिश्तेदार सहित बंधक बनाकर सफारी में डाल लिया। दोनों को लूटने के बाद करीब दस किमी दूर सड़क किनारे फेंक दिया। दूसरी तरफ लूटा गया ट्रैक्टर कुछ दूर चलने के बाद पलट गया, इस कारण बदमाश उसको नहीं ले जा सके।

loksabha election banner

कानपुर देहात के डबारी रसूलाबाद निवासी कल्लू यादव पुत्र जागेश्वर यादव अपने गांव के ही सुनील कुमार हाल निवास मानिकपुर मोड़ का ट्रैक्टर चलता है। सुनील ने ट्रैक्टर तीन माह पहले ही खरीदा है। कल्लू रविवार की रात इटावा के भट्ठे से ईंटे लेने के लिए अपने रिश्तेदार रामबहादुर पुत्र रामसरन निवासी मिर्जापुर सौरिख कन्नौज के साथ ट्रैक्टर से चला था। जब वे भरथना होते हुए चितभवन नहर पुल के पास तड़के करीब 6 बजे पहुंचे तभी पीछे से आई नीले रंग की सफारी गाड़ी ने उनको ओवरटेक किया। सफारी में सवार असलहों से लैस आधा दर्जन बदमाशों ने कल्लू को हाथ से रुकने का इशारा भी किया।

ट्रैक्टर रुकते ही बदमाशों ने सफारी से उतरकर चालक कल्लू को पीटा। उसको रिश्तेदार सहित सफारी में जबरन डाल लिया। इस बीच विरोध की कोशिश पर एक बदमाश ने उसकी कनपटी पर तमंचे की बट से हमला किया। दूसरे बदमाश ने उसका ओंठ अपने दांतों से चबा लिया। तीसरे बदमाश ने ट्रैक्टर की स्टे¨रग संभालकर उसको ले जाने की कोशिश की। लेकिन ब्रेक लगाने में चूक होने पर ट्रैक्टर ट्राली सहित पलट गया। इसके बाद बदमाशों ने बसरेहर रोड पर जाकर ग्राम चकवा और अकबरपुर के बीच में दोनों को फेंक दिया और भाग गए।

चालक कल्लू के मुताबिक उसके पास से 22 हजार 80 रुपये और मोबाइल सेट तथा उसके रिश्तेदार के पास से एक हजार रुपये लूट गए। उसने लूट की सूचना मानिकपुर मोड़ निवासी अपने परिचित जय ¨सह यादव को दी। इसके बाद इकदिल थाना पुलिस को सूचना दी गई। तब मंडी चौकी प्रभारी अजहर खान ने मौका मुआयना करते हुए घटना की विस्तृत जानकारी प्राप्त की। थाना पुलिस नीले रंग की सफारी गाड़ी का पता लगाने में जुट गई है। बताया गया है कि उसमें सवार आधा दर्जन बदमाशों की उम्र 30 से 35 वर्ष के बीच में थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.