Move to Jagran APP

युवक व किशोर लापता, अपहरण की आशंका

बकेवर, संवादसूत्र : थाना क्षेत्र के दो स्थानों से एक युवक व एक किशोर रहस्यमय ढंग से लापता हो गये। मा

By Edited By: Published: Wed, 15 Oct 2014 06:14 PM (IST)Updated: Wed, 15 Oct 2014 06:14 PM (IST)
युवक व किशोर लापता, अपहरण की आशंका

बकेवर, संवादसूत्र : थाना क्षेत्र के दो स्थानों से एक युवक व एक किशोर रहस्यमय ढंग से लापता हो गये। मामले की सूचना पुलिस को दी गयी है। दोनों के परिजनों ने अपहरण की आशंका जतायी है। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

पहली घटना में महेवा कोचिंग पढ़ने गया 16 वर्षीय किशोर रहस्यमय ढंग से लापता हो गया। नागरी लोलपुर निवासी संजय राज चौबे ने बताया कि उनका 16 वर्षीय पुत्र प्रशांत राव चौबे 12 अक्टूबर को दिन के 12 बजे घर से महेवा कोचिंग जाने की कहकर गया था शाम तक वह घर वापस नहीं लौटा। रिश्तेदारी में पता करने पर उसका अता-पता नहीं चला। उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़ित के प्रार्थना पत्र पर गुमशुदगी दर्ज कर ली है और बालक की बरामदगी का प्रयास शुरू कर दिये हैं। दूसरी घटना में ग्राम लुधियानी से बिधूना औरैया गया 40 वर्षीय युवक रहस्यमय ढंग से लापता हो गया। परिजनों ने अपहरण की आशंका जतायी है। प्रेम कुमार दीक्षित ने बताया कि उनका छोटा भाई ब्रजेश कुमार दो माह पहले 13 अगस्त को अपने घर से औरैया जिले के बिधूना में गया था उसके बाद से घर वापस नहीं लौटा है। उन्होंने अपहरण की आशंका जतायी है। थानाध्यक्ष जेपी पाल ने बताया कि मामले की गुमशुदगी दर्ज कर ली गयी है और युवक की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.