Move to Jagran APP

मंदिर की जमीन पर पालिका से शुरू हुई रस्साकसी

जागरण संवाददाता, गंजडुंडवारा (एटा) : नगर के मोहलल भीकन स्थित गमा देवी मंदिर की पांच बीघा जमीन को लेक

By Edited By: Published: Sat, 28 May 2016 05:57 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2016 05:57 PM (IST)
मंदिर की जमीन पर पालिका से शुरू हुई रस्साकसी

जागरण संवाददाता, गंजडुंडवारा (एटा) : नगर के मोहलल भीकन स्थित गमा देवी मंदिर की पांच बीघा जमीन को लेकर मंदिर कमेटी ओर पालिका परिषद के बीच शुरु हुए घमासान से नगर में तनाव की स्थिति बन गई है। मंदिर की जमीन के लिए अड़े श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय सांसद राजवीर ¨सह ने जमीन दिलाने का ऐलान किया है। वहीं चेयरमैन प्रतिनिधि ने अभिलेखों के मुताबिक मामले के निस्तारण पर जोर दिया है।

loksabha election banner

बताते चले की नगर में लोगों की आस्था के केंद्र बने इस मंदिर की व्यवस्था के लिए सम्मलित की कई जमीन को पालिका परिषद ने अपनी जमीन बताते हुए दुकाने बनवाने के लिए टेंडर निकालने शुरू कर दिए थे। जैसे ही मंदिर की कमेटी को पालिका के प्रयासों की भनक लगी तो उन्होंने मंदिर की जगह को बचाने के लिए विवादित स्थल पर टैंट लगाकर भजन कीर्तन करते हुए धरना प्रारंभ दिया। मौके पर पहुंचे सांसद राजवीर ¨सह ने कहा कि आराध्य स्थल की जमीन अनुयायियों को ही मिलेगी। इसके लिए वे अपनी कुर्बानी देने को भी तैयार रहेंगे। वहीं पालिका चेयरमैन के प्रतिनिधि मुनब्बर हुसैन ने सरकारी अभिलेखों के माध्यम से मामले के निस्तारण पर जोर दिया है।

धरने में बैठे लोगों ने मंदिर कमेटी अध्यक्ष राम प्रकाश, प्रबंधक बांके लाल, असीम वाजपेयी, राजकुमार, चन्द्र पाल, मुरारी लाल, संजीव कुमार, शारदा देवी व राम प्रकाश आदि के नाम उल्लेखनीय है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.