Move to Jagran APP

राहत के साथ आफत भी बनी बरसात

By Edited By: Published: Tue, 29 Jul 2014 08:48 PM (IST)Updated: Tue, 29 Jul 2014 08:48 PM (IST)

जागरण संवाददाता, एटा-कासगंज: शहर में दो बार हुई बरसात ने लोगों को जमकर भिगोया। लोगों को गर्मी से काफी हद तक राहत मिली। हालांकि, जलभराव के चलते लोगों को आफत भी उठानी पड़ी।

loksabha election banner

मंगलवार को सुबह ईद की नमाज के कुछ समय बाद ही 10 बजे से बरसात शुरू हो गई। छुट्टी के दिन में झमाझम बारिश का लोगों ने जमकर लुत्फ उठाया। घरों की छतों के अलावा लोग सड़कों पर घूमकर मौसम और बरसात का आनंद लेते हुए भी नजर आए। गर्मी और उमस से निजात मिलने पर लोग काफी सुकून में थे। हालांकि कुछ समय बाद ही यह राहत मुश्किल में तब्दील होने लगी। शहर में जगह-जगह बरसात का पानी भरने लगा। कई गली-मुहल्लों सहित मुख्य मार्गो तक में जलभराव हो गया। जिससे लोगों का राह निकलना दूभर हो गया। बरसात बंद होने के बाद पानी निकलना शुरू हुआ तो शाम को लगभग 4 बजे दोबारा हुई बरसात ने फिर स्थिति बिगाड़ दी।

पानी में डूबा महिला थाना परिसर

मंगलवार को हुई बरसात से महिला थाना परिसर पानी में डूब गया। फरियादियों सहित पुलिसकर्मियों को भी इससे काफी परेशानी उठानी पड़ी। बता दें कि थाना परिसर में यह समस्या कोई नई नहीं है। अव्यवस्था के चलते बरसात में महिला थाना परिसर तालाब में तब्दील हो जाता है। मुख्य द्वार से थाना कार्यालय तक पहुंचना दूभर हो जाता है। सीओ एके सिंह का कहना है कि जो भी अव्यवस्थाएं हैं उन्हें दूर करने के लिए उच्चाधिकारियों से पत्राचार किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.