Move to Jagran APP

चालक पुलिस को दिखा रहे ठेंगा

देवरिया : डग्गामार वाहन चालकों की मनमानी से नगर की यातायात व्यवस्था पंगु हो गई है। चालक भीड़ भरे बाजा

By Edited By: Published: Tue, 17 Jan 2017 10:59 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jan 2017 10:59 PM (IST)
चालक पुलिस को दिखा रहे ठेंगा
चालक पुलिस को दिखा रहे ठेंगा

देवरिया : डग्गामार वाहन चालकों की मनमानी से नगर की यातायात व्यवस्था पंगु हो गई है। चालक भीड़ भरे बाजार में जहां-तहां वाहन खड़ा कर सवारी भरने लगते हैं। इन्हें कानून का भी डर नहीं है। वाहन स्टैंड पर ही लगाने के थानेदार के निर्देश को भी वाहन चालक ठेंगा दिखा रहे हैं। पुलिस भी अब कार्रवाई करने से बच रही है।

loksabha election banner

नगर की सड़कों पर डग्गामार वाहन चालकों की मनमानी सिर चढ़ कर बोल रही है। देवरिया मार्ग हो या रुद्रपुर मार्ग या फिर सलेमपुर मार्ग हर जगह एक ही कहानी है। निर्धारित टैक्सी स्टैंड के बजाय नगर में अंदर घुसकर भीड़ भरे स्थान पर सवारी भरना उनकी आदत बन गई है। ऐसा करना वे शान की बात भी समझते हैं। जगह-जगह बीच सड़क में खड़े इन वाहनों के कारण नगर में अक्सर जाम भी लग जाता है, जिससे आम आदमी की मुश्किलें बढ़ जाती है।

एक माह पूर्व थानाध्यक्ष प्रदीप शर्मा ने अभियान चलाकर डग्गामार वाहनों को बाजार से बाहर खदेड़ा था। साथ ही चालकों हिदायत दी कि नियत स्थानों के अलावा अन्य कहीं वाहन दिखे तो फिर खैर नहीं। उनकी हिदायत का कोई असर चालकों पर नहीं दिखता। आज भी मनमाने तरीके से जहां चाहे वहां वाहन खड़ा कर सवारी भरते वाहन दिनभर नगर की सड़कों पर देखे जा सकते हैं। सब कुछ देखते हुए भी पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही है। कई वाहन सत्ता पक्ष से जुड़े प्रभावशाली लोगों के हैं और पिछले महीने चले अभियान को उन्हीं के दबाव में पुलिस को बंद करना पड़ा था।

.----


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.