Move to Jagran APP

गोरखपुर ने मैरवा को एक-शून्य से हराया

देवरिया : श्री अनंत इंटर कालेज सतरांव के मैदान में खेली जा रही अनंत महाप्रभु राज्यस्तरीय फुटबाल प्रत

By Edited By: Published: Tue, 17 Jan 2017 10:53 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jan 2017 10:53 PM (IST)
गोरखपुर ने मैरवा को एक-शून्य से हराया

देवरिया : श्री अनंत इंटर कालेज सतरांव के मैदान में खेली जा रही अनंत महाप्रभु राज्यस्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता के पहले मुकाबले में गोरखपुर ने मैरवा को एक-शून्य से हराया।

loksabha election banner

शुरुआत से ही दोनों टीमों के बीच जोरदार संघर्ष हुआ। पूरे समय दोनों टीमों के खिलाड़ी गेंद को अपने कब्जे में रखने की जिद्दोजहद करते दिखे। दोनों टीमों ने एक दूसरे के गोल पोस्ट पर हमले बोले, ¨कतु निशाना चूकने का खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा। पहला हाफ गोल रहित रहा। दूसरे हाफ में गोरखपुर की टीम बदली हुई रणनीति के साथ उतरी। खिलाड़ियों ने आक्रमक रुख अपनाया, जिसका लाभ उन्हें मैच के 52 वें मिनट में गोल के रूप में मिला। दाएं छोर से हुए आक्रमण पर संदीप साहनी ने गोल कर टीम को बढ़त दिला दी। एक गोल से पिछड़ने के बाद मैरवा के खिलाड़ियों ने गोरखपुर के गोल पोस्ट पर धावा बोल दिया। एक के बाद एक लगातार हमले किए, लेकिन गोल करने में सफलता नहीं मिली। हमले से परेशान गोरखपुर की टीम ने एक बार फिर रणनीति बदली। उनकी योजना गेंद को अपने कब्जे में रख कर विपक्षी खिलाड़ियों को थकाने की थी। इसमें उन्हें सफलता भी मिली। इसके पूर्व मैच का शुभारंभ मंगलवार को सामाजिक कार्यकर्ता भरत दुबे ने फीता काटकर किया।

इस दौरान खुर्शेद आलम, दीनदयाल यादव, संदीप यादव, रामबहाल यादव, सोनू जायसवाल, लक्ष्मण जायसवाल, बृजेश चौरसिया, रामभवन गोंड, इंद्रपाल यादव, अवध नारायण यादव, प्रदीप, ओमप्रकाश, मकसूद आलम आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.