Move to Jagran APP

रथयात्रा खोलेगी कुशासन की पोल : राघवेंद्र

देवरिया : कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राघवेंद्र ¨सह राकेश ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के नेतृत्व म

By Edited By: Published: Sat, 27 Aug 2016 11:47 PM (IST)Updated: Sat, 27 Aug 2016 11:47 PM (IST)

देवरिया : कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राघवेंद्र ¨सह राकेश ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के नेतृत्व में पूर्वांचल तक पहुंची पार्टी की रथयात्रा बीते 27 वर्ष के कुशासन की पोल खोलेगी। रथयात्रा को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं ने पूरी तरह से कमर कस लिया है। उन्होंने कहा कि यह रथयात्रा वर्ष 2017 के विधान सभा चुनाव में कांग्रेस के सफलता की इबारत लिखेगी।

loksabha election banner

उक्त बातें श्री ¨सह ने शनिवार को शहर में टाउनहाल स्थित पार्टी कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में कहीं। उन्होंने बताया कि राज्यसभा सदस्य व प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के नेतृत्व में चल रही रथयात्रा तीस अगस्त को दोपहर तीन बजे गौरीबाजार के खरोह चौराहे से जिले में प्रवेश करेगी। वहां पार्टी कार्यकर्ता रथयात्रा का स्वागत पूरे जोश खरोश के साथ करेंगे। इसके बाद रथयात्रा गौरीबाजार के रामपुर चौराहा, सिरजम, बैतालपुर, औरीचौरा, पुरवां तिराहा होते हुए शहर के सुभाष चौक पहुंचेगी। टाउनहाल में पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रदेश अध्यक्ष के अलावा राज्य सभा सदस्य प्रमोद तिवारी, सलमान खुर्शीद व पीएल पुनिया संबोधित करेंगे। दूसरे दिन रथयात्रा सोनूघाट,कुंडौली, मईल, पैना पहुंचेगी। यहां से बरहज कस्बे में प्रवेश करने के बाद रथयात्रा कपरवार घाट होते हुए गोरखपुर की सीमा में दाखिल होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.