Move to Jagran APP

मोदी की प्रसंशा, विधायक को बोला अपशब्द, मिली हवालात

देवरिया: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करना व क्षेत्रीय विधायक को अपशब्द बोलना एक मुस्लिम युव

By Edited By: Published: Sun, 24 Jul 2016 11:11 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jul 2016 11:11 PM (IST)

देवरिया: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करना व क्षेत्रीय विधायक को अपशब्द बोलना एक मुस्लिम युवक को शनिवार की रात महंगा पड़ गया। विधायक मनबोध प्रसाद की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने आरोपी मुस्लिम युवक को हिरासत में लेकर हवालात में डाल दिया। उसे छुड़ाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता देर रात कोतवाली पहुंचे और हंगामा करना शुरू कर दिया। हालांकि कोतवाली पुलिस ने उसके खिलाफ विधायक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने की बात कहते हुए न छोड़ने की बात कही, जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ता देर रात कोतवाली से लौट गए।

loksabha election banner

सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम प्रयागपुर निवासी लादेन शनिवार की रात सोहनाग चौराहे पर खड़ा होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गोरखपुर में एम्स की आधारशिला रखने की प्रशंसा कर रहा था। इसी बीच कुछ सपा कार्यकर्ता आ गए और वह भी सपा की प्रशंसा करने लगे। इसी को लेकर विवाद हो गया। उनके बीच धक्का-मुक्की भी हुई। कुछ देर बाद क्षेत्रीय विधायक मनबोध प्रसाद पहुंचे तो इसकी भनक उनको भी लगी। उन्होंने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंची और आरोपी लादेन को हिरासत में ले लिया। उधर जब इसकी सूचना भाजपा नेताओं को मिली तो विजय लक्ष्मी गौतम, जयनाथ कुशवाहा, त्रिपुणायक विश्वकर्मा, ब्रजेश दुबे, अशोक पांडेय, विजय ¨सह समेत अन्य नेता भी पहुंच गए और कोतवाली प्रभारी से उसे छोड़ने की बात कहने लगे। इस दौरान भाजपा नेताओं ने जमकर तर्क रखा और पुलिस ने जब छोड़ने से इंकार कर दिया तो भाजपा नेताओं ने प्रदर्शन किया। इसके बाद वह चले गए। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने क्षेत्रीय विधायक मनबोध प्रसाद की तहरीर पर लादेन के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है और उसका शांति भंग में चालान कर दिया है। इस बाबत कोतवाली प्रभारी अशोक यादव ने कहा कि युवक शराब की नशे में था और क्षेत्रीय विधायक को अपशब्द भी बोल रहा था। कार्रवाई कर शांति भंग में चालान कर दिया गया है। क्षेत्रीय विधायक मनबोध प्रसाद का कहना है कि वह लखनऊ से लार जा रहे थे। सोहनाग में खड़े थे तो आरोपी ने उन्हें तथा मुख्यमंत्री को भी अपशब्द बोलने लगा। इसलिए उन्होंने पुलिस को सूचना दी और तहरीर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.