Move to Jagran APP

उल्लास पूर्वक सौहार्द के साथ मनाएं ईद

देवरिया : स्थानीय थाना परिसर में ईद के मद्देनजर शांति समिति की बैठक मंगलवार को नायब तहसीलदार अरुण वर

By Edited By: Published: Tue, 28 Jun 2016 11:11 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2016 11:11 PM (IST)
उल्लास पूर्वक सौहार्द के साथ मनाएं ईद

देवरिया : स्थानीय थाना परिसर में ईद के मद्देनजर शांति समिति की बैठक मंगलवार को नायब तहसीलदार अरुण वर्मा की अध्यक्षता में हुई। इसमें ईद को लेकर नमाज अदा करने से लेकर कहीं भी कोई समस्या हो तो खुलकर लोगों से बताने को कहा गया। इस बीच लोगों ने अपने सुझाव रखे। जिसे अमल में लाने का आश्वासन अधिकारियों ने दिया। थानाध्यक्ष गजेंद्र राय ने कहा कि ईद को खुशनुमा माहौल में उल्लास के साथ सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाएं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि शांति भंग करने वालों को पुलिस नहीं बख्शेगी। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। कोई भी अप्रिय सूचना हो तो तत्काल मेरे नंबर पर सूचना दें। ईद का त्योहार पावन व पवित्र है, इसे खुशियों के बीच मनाएं। नायब तहसीलदार अरुण वर्मा ने कहा कि प्रशासन ईद को लेकर पूरी तरह से चौकन्ना है। किसी को कोई समस्या समझ में आ रही हो तो वह बताए।

ब्लाक प्रमुख व्यास यादव ने सभी से आपस में मिलजुल कर ईद मनाने की अपील करते हुए कहा कि ईद का त्योहार आपसी भाईचारा व रिश्ते की डोर को मजबूत करने का कार्य करता है।

यहां मुख्य रूप से मुस्तफा हसन, डा. सम्स परवेज, मुस्ताक अहमद, डा. जे अली, मौलाना महमूद आलम, अवनीश चतुर्वेदी, राजेंद्र कुशवाहा, पूर्व प्रधान कृष्ण बिहारी कुशवाहा, गुड्डू मिश्र, रुदल त्यागी, आशीष ¨सह आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.