Move to Jagran APP

शिक्षिका पुत्र के अपहरण का प्रयास

देवरिया : रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को बोलेरो सवार चार बदमाशों ने एक शिक्षिका के दस वर्षी

By Edited By: Published: Sat, 25 Jul 2015 10:26 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2015 10:26 PM (IST)
शिक्षिका पुत्र के  अपहरण का प्रयास

देवरिया : रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को बोलेरो सवार चार बदमाशों ने एक शिक्षिका के दस वर्षीय पुत्र के अपहरण का प्रयास किया। जद्दोजहद के बाद बदमाशों के चंगुल से मुक्त होने में कामयाब रहा बालक घटना से इस कदर अवसाद ग्रस्त हुआ कि उपचार के लिए जिला अस्पताल में उसे भर्ती कराना पड़ा। रुद्रपुर पुलिस को सनसनीखेज घटना की जानकारी जरिए तहरीर देर शाम देने वाले परिजनों ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की मांग की। खबर लिखे जाने तक इस प्रकरण में अभियोग पंजीकृत नहीं हो सका था।

loksabha election banner

रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अकटहियां उर्फ मटियरी निवासी शिक्षिका प्रभा कुशवाहा का दस वर्षीय पुत्र सत्यम कस्बा स्थित एक निजी स्कूल में कक्षा चार का छात्र है। गांव से वाहन में सवार होकर वह प्रतिदिन स्कूल आता है। परिजनों के मुताबिक शनिवार शाम छात्र स्कूली वाहन से गांव के समीप उतरा। छात्र जिस जगह उतरा वहां पहले से ही सफेद बोलेरो सवार मौजूद थे। वाहन से उतर कर छात्र चंद कदम गांव की तरफ बढ़ा था कि बोलेरो सवारों ने उसे आवाज दी और पास बुलाया। अपरिचित चेहरों को देख छात्र पहले सहमा। फिर अपने कदम पीछे खींच लिया। इसके बाद बोलेरो सवार चार बदमाश आगे बढ़े। वह छात्र को पकड़ने की कोशिश करने लगे। बदमाशों की मंशा भांप बदहवासी के हाल में चिल्लाते हुए छात्र भाग खड़ा हुआ। छात्र की चीख-पुकार उन ग्रामीणों के कान तक पहुंची जो खेती के कार्य में मशगूल थे। अनहोनी की आशंका में ग्रामीण छात्र की तरफ लपके। बताया जाता है कि बदमाशों ने छात्र को करीब आधा किमी तक दौड़ाया। ग्रामीणों को देख बदमाशों के पांव ठिठक गए। वह बोलेरो में सवार होकर भाग खड़े हुए। इस बीच घटना की जानकारी छात्र के परिजनों को दी गई। वह जब तक मौके पर पहुंचे तब तक छात्र की हालत बिगड़ गई। उसे गंभीर हालत में जिला अस्तपाल में भर्ती कराया गया। छात्र की हालत खतरे से बाहर कही जा रही है। घटना के बावत रुद्रपुर कोतवाली प्रभारी रामअशीष यादव ने कहा कि तहरीर मिली है। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.