Move to Jagran APP

नहरों में पानी न आने पर ग्रामीणों का प्रदर्शन

देवरिया : पथरदेवा ब्लाक के मस्जिदिया माइनर में गत 12 वर्षो से पानी नहीं आने को लेकर शुक्रवार को मस्ज

By Edited By: Published: Fri, 23 Jan 2015 10:56 PM (IST)Updated: Fri, 23 Jan 2015 10:56 PM (IST)
नहरों में पानी न आने पर ग्रामीणों का प्रदर्शन

देवरिया : पथरदेवा ब्लाक के मस्जिदिया माइनर में गत 12 वर्षो से पानी नहीं आने को लेकर शुक्रवार को मस्जिदिया गांव में ग्रामीणों द्वारा प्रदर्शन करने के उपरांत जिला मुख्यालय पर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। ग्रामीणों की मांग थी कि गत 12 वर्षो से खजुरिया रजवाहा की शाखा मस्जिदिया माइनर में पानी न आने से किसानों को रबी व खरीफ की फसलों की सिंचाई के लिए पंपिंग सेट का सहारा लेना पड़ता है। अगर कभी पानी खजुरिया रजवाहा में आता भी है तो वह कोयल पट्टी, मुराद छापर से पहले ही समाप्त हो जाता है, जबकि इस माइनर से दर्जनों गांव के किसानों की खेती की सिंचाई की जाती है।

loksabha election banner

गांव के ही अमित कुमार सिंह ने प्रदर्शन के उपरांत जिलाधिकारी को पत्र के माध्यम से 25 फरवरी तक नहर में पानी नहीं आया तो कलेक्ट्रेट परिसर में अनशन पर बैठने की चेतावनी दी है।

प्रदर्शन के दौरान रामविलास पासवान, रामछबीला कुशवाहा, अखिलेश ठाकुर, पंकज कुशवाहा, गोविंद गुप्ता, इरफान खान, विनय कुशवाहा आदि ग्रामीण उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.