Move to Jagran APP

उमड़ी भीड़,जमकर हुई खरीददारी

देवरिया : धनतेरस की रिकार्ड भीड़ से मंगलवार को जिले के सभी प्रमुख बाजार पटे रहे। सर्राफा, कपड़ा व बर्

By Edited By: Published: Wed, 22 Oct 2014 12:21 AM (IST)Updated: Wed, 22 Oct 2014 12:21 AM (IST)
उमड़ी भीड़,जमकर हुई खरीददारी

देवरिया : धनतेरस की रिकार्ड भीड़ से मंगलवार को जिले के सभी प्रमुख बाजार पटे रहे। सर्राफा, कपड़ा व बर्तन की खरीद में मानों होड़ लगी हो। सभी प्रमुख प्रतिष्ठान खचाखच भरे रहे। जाम में फंसी शहर की सभी प्रमुख सड़कों पर आवागमन घंटों दुरुह रहा। सुचारू यातायात के लिए देर शाम तक पुलिस कड़ी मशक्कत करती रही।

loksabha election banner

धनतेरस व दीपावली पर्व के मद्देनजर खरीदारी में उमड़ने वाली भीड़ को आकर्षित करने के लिए व्यवसायियों ने पहले से ही तैयारियां की थीं। शहर के सुभाष चौक के समीप एस्प्रा के शोरूम में ग्राहकों की भारी भीड़ देखी गई। शोरूम के प्रोपराइटर संजय केडिया के मुताबिक चांदी के पुराने सिक्के व स्वर्ण आभूषण की भारी मांग रही। उधर आटोमोबाइल्स की दुकानों पर भी ग्राहकों की भारी भीड़ थी। पहले से बुक वाहन ग्राहक धनतेरस के दिन लेकर गए।

आटोमोबाइल्स कारोबारी नृपेंद्र गुप्ता ने कहा कि सायं चार बजे तक 224 गाड़ियों की बिक्री हुई है। देर रात तक इसके 250 तक पहुंचने का अनुमान है। उधर प्रो.आकाश विश्वकर्मा ने बताया कि पिछले वर्ष की तुलना में धनतेरस के दिन करीब पंद्रह फीसद अधिक वाहन बेचे गए। राजू जायसवाल ने कहा कि देर शाम तक डेढ़ सौ वाहन बेचे जा चुके हैं। पवन गुप्ता ने कहा कि धनतेरस के दिन बीस वाहन फाइनेंस हुए हैं। एसएस तिवारी ने कहा कि आज 22 ट्रैक्टर बिके हैं। प्रो.हरिशरन चंद ने कहा कि छह ट्रैक्टर बेचे हैं। ------------------------

दगा दे गए एटीएम

जागरण संवाददाता, सोहनपुर/देवरिया : धनतेरस को लेकर खरीदारी करने की लोगों की मंशा धरी रह गई। मंगलवार को लोग सोहनपुर से लेकर भाटपाररानी तक एटीएम से रुपये निकालने के लिए दौड़ लगाते रहे, लेकिन उन्हें सफलता नही मिल सकी।

सोहनपुर में एचडीएफसी व मनी ट्रांसफर का एटीएम है। दोनों में रुपये नही थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.