Move to Jagran APP

विकास के नाम पर देंगे वोट

By Edited By: Published: Sun, 13 Apr 2014 09:31 PM (IST)Updated: Sun, 13 Apr 2014 09:31 PM (IST)
विकास के नाम पर देंगे वोट

जागरण संवाददाता, देवरिया : लोकतंत्र के इस महापर्व में युवा अपना मत देने के प्रति काफी संजीदा दिख रहे हैं। इस बार वे बुनियादी सुविधाओं की बदहाली को लेकर काफी मुखर हैं। सभी का मानना है कि देश की तरक्की के लिए सुधार होना जरूरी है।

loksabha election banner

देश में स्वास्थ्य सेवा का बुरा हाल हैं। गांवों में आजादी के छह दशक बाद भी चिकित्सकों की तैनाती नहीं हो सकी है। जो दल स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर करेगा। उसी प्रत्याशी को अपना नुमाइंदा चुनेंगे।

- राजकपूर

रामलक्षन, देवरिया

बिजली की समस्या जिले के लिए नासूर बनती जा रही है। जबकि हर कोई बिजली पर निर्भर हो गया है। ऐसे में बिजली की समस्या से निजात दिलाने वाला प्रत्याशी को ही हम वोट देंगे, ताकि वह सदन में पहुंचकर समस्याओं का निदान करा सके।

-कमलाकर सिंह

बेलकुंडा, देवरिया

स्वास्थ्य सेवाओं की हालत काफी दयनीय है। पूर्वाचल में चिकित्सा के अभाव में लोग मर रहे हैं। इंसेफेलाइटिस एक ऐसी बीमारी हैं जिसके कहर से प्रति वर्ष हजारों मासूमों का जीवन छीन रही है। नेता हर बार वादा करते हैं, लेकिन उसको पूरा नहीं करते हैं।

-अंकित त्रिपाठी

रुद्रपुर, देवरिया

जिस राजनीतिक दल के पास शिक्षा के क्षेत्र में ठोस नीति होगी। उसी को इस बार वोट दिया जाएगा। साथ ही बेरोजगारी व भ्रष्टाचार भी समाप्त करने की बात करता हो। वहीं हमारा नेता होगा।

-दिनेश पटेल

रुद्रपुर, देवरिया

गांवों में सड़क व बिजली की समस्या से निजात दिलाने वाले प्रत्याशी को ही हम वोट देंगे। साथ ही बेरोजगारी व अन्य मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराएगा। हम उसी को अपना वोट करेंगे।

-रणवीर सिंह

रुद्रपुर, देवरिया

शिक्षा में सुधार करने वाले दल के प्रत्याशी को वोट देंगे। गरीबों से शिक्षा दूर होती जा रही है। देश का विकास तभी होगा। जब हर आदमी शिक्षित होगा। इन समस्याओं के प्रति कोई जनप्रतिनिधि गंभीर नहीं दिख रहा।

-अवधेश कुमार पाडेय

अवधपुर, देवरिया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.