Move to Jagran APP

'मोदी युग में हर क्षेत्र में सशक्त बनेगा भारत'

जागरण संवाददाता, चित्रकूट: रामायण मेला परिसर में सबका साथ, सबका विकास सम्मेलन आयोजित किया गया। इसमें

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Jun 2017 07:13 PM (IST)Updated: Sat, 24 Jun 2017 07:13 PM (IST)
'मोदी युग में हर क्षेत्र में सशक्त बनेगा भारत'
'मोदी युग में हर क्षेत्र में सशक्त बनेगा भारत'

जागरण संवाददाता, चित्रकूट: रामायण मेला परिसर में सबका साथ, सबका विकास सम्मेलन आयोजित किया गया। इसमें केंद्र सरकार की उपलब्धियों की विस्तार से जानकारी दी गई। वक्ताओं ने कहा कि मोदी युग में भारत सशक्त बनेगा।

loksabha election banner

जिले के प्रभारी मंत्री डा. महेंद्र ¨सह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से विदेश में भारत का डंका बज रहा है। मोदी युग में भारत हर क्षेत्र में सशक्त बनेगा। केंद्र सरकार और भाजपा शासित राज्यों की सरकारें सबका साथ, सबका विकास नीति पर चल कर हर क्षेत्र में विकास के लिए संकल्पित हैं। केंद्र की उज्जवला योजना खासकर गरीबों के लिए मील का पत्थर साबित हुई है। उन्होंने कहा कि जनभावनाओं को ध्यान में रखते हुए विकास के मामले में जिले को नंबर वन बनाने का पूरा प्रयास करेंगे। सांसद भैरों प्रसाद मिश्र ने कहा कि केंद्र की प्रधानमंत्री मुद्रा योजना युवाओं और व्यापारियों को आत्मनिर्भर बनाने में मददगार साबित हो रही है। मानिकपुर विधायक आरके ¨सह पटेल ने कहा कि भाजपा ने कानपुर, बुंदेलखंड क्षेत्र के रामनाथ को¨वद को राष्ट्रपति का उम्मीदवार बनाकर क्षेत्र व समाज का गौरव बढ़ाया है। सदर विधायक चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय ने कहा कि सबका साथ, सबका विकास समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना है। प्रदेश मंत्री रंजना उपाध्याय ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों की वजह से समाज के अंतिम व्यक्ति का विकास नहीं हो पाया। केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर अंत्योदय के विकास का लक्ष्य पूरा होगा। प्रदेश कार्यसमिति सदस्य आनंद शुक्ला ने कहा कि सीएम योगी के नेतृत्व में बुंदेलखंड के विकास का रोडमैप तैयार हो गया है। कार्यक्रम का संचालन महामंत्री तीरथ तिवारी ने किया। टीएचडीसी के नोडल अधिकारी शिवशंकर तिवारी ने कंपनी के ऊर्जा क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य का वर्णन करते हुए जनता के प्रति आभार जताया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष अशोक जाटव, देव त्रिपाठी, सुशील द्विवेदी, प्रकाश मिश्र, राघवेंद्र प्रताप ¨सह, चंद्र प्रकाश खरे, बृजेंद्र शुक्ला, विनोद पांडेय, श्रवण पटेल, टीएचडीसी के उपप्रबंधक शशांक निगम व प्रदीप त्रिपाठी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.