Move to Jagran APP

एक दर्जन उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे

जागरण संवाददाता, चित्रकूट: विद्युत विभाग की टीम ने शनिवार को शहर के कई मुहल्लों में विद्युत चोरी रोक

By Edited By: Published: Sat, 21 Jan 2017 07:51 PM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2017 07:51 PM (IST)
एक दर्जन उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे
एक दर्जन उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे

जागरण संवाददाता, चित्रकूट: विद्युत विभाग की टीम ने शनिवार को शहर के कई मुहल्लों में विद्युत चोरी रोकने व बकाया बिल वसूली के लिए अभियान चलाया। बकाया बिल के लगभग तीन लाख रुपए कनेक्शनधारकों से वसूल किए गए।

loksabha election banner

शहर के एसडीएम कालानी में एसडीओ शहर धीरेंद्र सिंह की अगुवाई में अभियान चलाया गया। अधिशाषी अभियंता राजमणि विश्वकर्मा भी अभियान का स्थलीय निरीक्षण करने के लिए एसडीएम कालोनी पहुंचे। उन्होंने अभियान में लगी टीम को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। विद्युत विभाग की इस कार्रवाई से बकाएदारों और चोरी कर बिजली का उपभोग करने वालों में हडकंप मचा रहा। एसडीओ शहर धीरेंद्र सिंह ने बताया कि लगभग एक सैकड़ा कनेक्शनों की सघन चेकिंग की गई। एक दर्जन उपभोक्ताओं के कनेक्शन काट दिए गए। ऐसे लोगों के कनेक्शन काटे गए हैं जिनका काफी समय से विद्युत बिल बकाया चल रहा था। डोर टू डोर अभियान में तमाम कनेक्शनधारकों ने मौके पर बिल जमा कर दिए। लगभग तीन लाख रुपए की वसूली की गई है। हिदायत दिया कि कनेक्शन कराकर ही बिजली का उपभोग करें। बिजली चोरी करते पकड़े जाने पर कड़ी कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि जिन उपभोक्ताओं का बकाया चल रहा है वह अविलंब बिल जमा कर दें ताकि किसी प्रकार की परेशानी से बचा जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.