Move to Jagran APP

संदिग्ध हाल में युवक की मौत

जागरण संवाददाता, मुगलसराय (चंदौली) : कोतवाली क्षेत्र के करवत गांव में बुधवार की रात 17 वर्षीय किशन न

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 May 2017 01:00 AM (IST)Updated: Fri, 26 May 2017 01:00 AM (IST)
संदिग्ध हाल में युवक की मौत

जागरण संवाददाता, मुगलसराय (चंदौली) : कोतवाली क्षेत्र के करवत गांव में बुधवार की रात 17 वर्षीय किशन नामक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। घटना के बाद गुरुवार को शव लेकर कोतवाली पहुंचे परिजनों ने दो लोगों पर हत्या का आरोप लगाया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

करवत गांव निवासी ओमप्रकाश ऊर्फ लल्लन आटो चलाकर जीविकोपार्जन करते है। उनका आरोप है कि बुधवार की शाम गांव के दो युवक उसके बेटे पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाने लगे और उसकी पिटाई कर उसे जबरदस्ती जहर खिला दिया। उसकी हालत बिगड़ने पर परिवार के लोग आनन फानन में उसे रात्रि में इलाज के लिए वाराणसी ले जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। घटना से आक्रोशित परिजन अगले दिन गुरुवार को शव लेकर कोतवाली पहुंच गए और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। मृतक के पिता ने दोनों युवकों के खिलाफ तहरीर दी है। वहीं आरोपी दोनों युवक फरार हो गए। कोतवाल अजीत मिश्रा ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.