Move to Jagran APP

युवाओं को दिखानी होगी अपनी ताकत

चंदौली: समाजवादी युवजन सभा की बैठक सोमवार को मुख्यालय स्थित पार्टी कार्यालय में हुई। इसमें 2017 म

By Edited By: Published: Mon, 22 Aug 2016 10:15 PM (IST)Updated: Mon, 22 Aug 2016 10:15 PM (IST)
युवाओं को दिखानी होगी अपनी ताकत

चंदौली: समाजवादी युवजन सभा की बैठक सोमवार को मुख्यालय स्थित पार्टी कार्यालय में हुई। इसमें 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी के बाबत विस्तार से चर्चा की गई। साथ ही वाराणसी में 27 अगस्त को होने वाले मंडलीय सम्मेलन को सफल बनाने की रणनीति पर विचार किया गया।

loksabha election banner

बैठक को संबोधित करते हुए सयुस के प्रदेश उपाध्यक्ष अर¨वद गिरी ने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ हैं। ऐसे में उनका यह दायित्व बनता है कि वे संगठन की मजबूती के लिए पूरे मनोयोग से कार्य करें। वहीं प्रदेश सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा कि सूबे के युवा मुख्यमंत्री ने अपने चार वर्ष के कार्यकाल में आमजन के विकास के लिए ठोस कार्य किया। समाजवादी पेंशन योजना के तहत लाखों महिलाओं को लाभांवित करने के साथ गरीबों, नौजवानों व किसानों के लिए योजनाओं का संचालन किया गया है। इसका लाभ आम गरीब व्यक्ति को मिल रहा है। आरोप लगाया कि केंद्र की मोदी सरकार आमजन को धोखा देने का काम कर रही है। काला धन के नाम पर जनता को छला गया है। बैठक में जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर, अशोक यादव, मनोज यादव, चाखन यादव, एखलाक अहमद, जर्नादन यादव सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे। अध्यक्षता योगेंद्र यादव चकरू व संचालन महासचिव मुश्ताक अहमद ने किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.