Move to Jagran APP

बिजली विभाग की टीम पर हमला, तीन पर केस

चंदौली : बकाया बिजली बिल वसूलने गई विभागीय टीम पर क्षेत्र के खगवल गांव में सोमवार को दोपहर ग्रामीणों

By Edited By: Published: Mon, 24 Nov 2014 11:03 PM (IST)Updated: Mon, 24 Nov 2014 11:03 PM (IST)
बिजली विभाग की टीम पर हमला, तीन पर केस

चंदौली : बकाया बिजली बिल वसूलने गई विभागीय टीम पर क्षेत्र के खगवल गांव में सोमवार को दोपहर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। इसमें एसडीओ सहित आधा दर्जन कर्मियों ने वहां से भागकर जान बचाई। इस दौरान एसडीओ समेत चार कर्मियों को चोटें आई। इस मामले में गांव के दो लोगों के खिलाफ नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

loksabha election banner

गांव में चार सौ से अधिक कनेक्शनधारक हैं। इनमें कुछ नियमित बिल जमा करते हैं तो ज्यादातार लोगों पर विभाग का लाखों रुपये बकाया चल रहा है। दोपहर में सदर एसडीओ राजकुमार, जेई समेत आधा दर्जन विद्युतकर्मी गांव में पहुंच थे। बड़े बकाएदारों से बकाया वसूलने, न देने पर उनके कनेक्शन काटने की कार्रवाई चल रही थी।

इसी बीच गांव के कुछ युवकों ने एसडीओ से बहस कर ली और देखते ही देखते गाली गलौज होने लगी। इससे वहां पूरा गांव जुट गया। भीड़ को जुटते देख कर्मचारी वहां से हटने लगे। इसी बीच कुछ युवक कर्मचारियों के पीछे दौड़े। इसमें एसडीओ जमीन पर गिर पड़े इससे उन्हें हल्की चोटें आई। वहीं तीन अन्य कर्मचारियों को भी मामूली चोट आई है। एसडीओ ने इसकी जानकारी एक्सईएन को दी।

एक्सईएन एके सिंह ने इसकी सूचना डीएम और एसपी को दी और निर्देश मिलने पर एसडीओ ने गांव के तीन युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। एक्सईएन एके सिंह ने कहा कि जिला प्रशासन से आरोपी युवकों पर गुंडा एक्ट में कार्रवाई करने की सिफारिश भी की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.