Move to Jagran APP

योगी सरकार में नौ बजे से फरियाद सुनेंगे अफसर

बुलंदशहर: तेवर बदल चुकी सरकारी मशीनरी का सुनवाई का ढर्रा भी बदल दिया गया है। योगी सरकार के राज में अ

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Apr 2017 10:37 PM (IST)Updated: Tue, 25 Apr 2017 10:37 PM (IST)
योगी सरकार में नौ बजे से फरियाद सुनेंगे अफसर
योगी सरकार में नौ बजे से फरियाद सुनेंगे अफसर

बुलंदशहर: तेवर बदल चुकी सरकारी मशीनरी का सुनवाई का ढर्रा भी बदल दिया गया है। योगी सरकार के राज में अब सुबह नौ से 11 बजे तक सुनवाई होगी। अगर इस दौरान कोई अफसर कार्यालय में नहीं रहता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

loksabha election banner

अखिलेश सरकार के समय में सुनवाई का समय सुबह दस बजे से दोपहर 12 बजे तक था। अफसर भी सुबह दस बजे दफ्तर पहुंचते थे। कई बार अधिकारी पहुंचते ही नहीं थे। अब जब सूबे में सरकार बदल चुकी है, इसलिए अफसरों की कार्यप्रणाली का ढर्रा भी बदल रहा है। सरकार के नए दिशा-निर्देशों से कुछ अफसरों को दिक्कत आ सकती है, क्योंकि समय से कार्यालय तक नहीं पहुंचते हैं। एडीएम वित्त ब्रजेश कुमार ने बताया कि प्रदेश सरकार के निर्देश मिले हैं। सरकारी कार्यालयों में अधिकारी सुबह नौ से सुबह 11 बजे तक सुनवाई करेंगे। अगर कोई अफसर शासन के निर्देशों का पालन नहीं करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

निकाय चुनाव की तैयारी में जुटा प्रशासन

बुलंदशहर : शासन से लेकर प्रशासन तक निकाय चुनाव की तैयारी में जुट गया है। मंगलवार को राज्य निर्वाचन आयुक्त ने निर्वाचन आयोग से संबंधित बैठक ली। इसमें अफसरों से कहा गया कि 28 अप्रैल तक रैपिड सर्वे कर लिया जाए। चुनाव से संबंधित अन्य कार्य भी निपटा लिए जाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.