Move to Jagran APP

सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत के बाद हाइवे जाम, हंगामा

खुर्जा : देहात क्षेत्र में गांव धरपा के निकट सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक की मौत

By Edited By: Published: Tue, 23 Aug 2016 10:23 PM (IST)Updated: Tue, 23 Aug 2016 10:23 PM (IST)

खुर्जा : देहात क्षेत्र में गांव धरपा के निकट सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद मौके पर एकत्र हुए गुस्साए लोगों ने हाइवे जाम कर दिया। जानकारी होने पर पहुंची पुलिस और लोगों के बीच काफी देर तक नोकझोक हुई। उसके बाद गुस्साए लोगों ने टक्कर मारने वाले मिनी ट्रक में जमकर तोड़फोड़ की। साथ ही अन्य वाहनों पर भी पत्थर फेंके। मौके पर कई थानों की पुलिस फोर्स और एसडीएम ने पहुंचकर मामला शांत कराया।

loksabha election banner

थाना खुर्जा देहात क्षेत्र के गांव किर्रा निवासी अरुण (20) पुत्र जयप्रकाश अपने भाई सुंदर के साथ मंगलवार शाम को हापुड़ अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे। इसी दौरान हाईवे पर रास्ते में थाना खुर्जा देहात क्षेत्र के गांव धरपा के निकट पीछे से उन्हें मिनी ट्रक में टक्कर मार दी। मिनी ट्रक की टक्कर लगने के बाद अरुण की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सुंदर को गंभीर चोटें आई। हादसे के बाद मौके पर काफी संख्या में स्थानीय लोग एकत्र हो गये। उन्होंने घायल युवक को उपचार के लिए जटिया अस्पताल में भर्ती कराया। उधर युवक की मौत के बाद मौके पर सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग एकत्र हो गए। उन्होंने हाइवे पर जाम लगाकर हंगामा करना शुरू कर दिया। गुस्साएं लोगों ने टक्कर मारने वाले मिनी ट्रक में जमकर तोड़फोड़ की। साथ ही मार्ग से जा रहे अन्य वाहनों पर भी पत्थर फेंके। जिसके चलते हाईवे पर अफरातफरी का माहौल बन गया। सूचना मिलने पर थाना खुर्जा देहात और अन्य थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माने। पुलिस ने काफी कशमकश के बाद शव को कब्जे में ले लिया और पीएम के लिए भेज दिया। बाद में एसडीएम इंदुप्रकाश ¨सह और अन्य पुलिस अधिकारियों के पहुंचने के बाद मामला शांत हो सका। उधर देहात पुलिस ने मिनी ट्रक के चालक को हिरासत में ले लिया है। समाचार लिखे जाने तक प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी लोगों को समझाने के प्रयास में जुटे थे। हालांकि अधिकारियों के समझाने के बाद लोगों ने जाम खोल दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.