Move to Jagran APP

दो अगस्त को होगा अधिकारी कर्मचारियों के खेल का ट्रायल

बुलंदशहर : अखिल भारतीय सिविल सर्विसेज प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए विभिन्न खेलों के लिए ट्रायल

By Edited By: Published: Thu, 28 Jul 2016 10:01 PM (IST)Updated: Thu, 28 Jul 2016 10:01 PM (IST)
दो अगस्त को होगा अधिकारी कर्मचारियों के खेल का ट्रायल

बुलंदशहर : अखिल भारतीय सिविल सर्विसेज प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए विभिन्न खेलों के लिए ट्रायल कराया जा रहा है। पहले जिलास्तर, मंडल स्तर, प्रदेश स्तर और फिर राष्ट्रीय स्तर पर टीमों का चयन होगा। विभिन्न विभागों में कार्यरत अधिकारी कर्मचारी ट्रायल दे सकते हैं।

loksabha election banner

जिला खेल विभाग सरकारी अधिकारी और कर्मचारियों के लिए विभिन्न खेलों में भाग लेने के लिए दो अगस्त को टांडा स्टेडियम में ट्रायल कराएगा। इस ट्रायल में सरकारी अधिकारी और कर्मचारियों के अलावा कोई बाहरी व्यक्ति भाग नहीं ले सकेगा। प्रभारी जिला क्रीड़ाधिकारी अश्वनी कुमार त्यागी ने बताया कि दो अगस्त को टांडा स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में बालीबाल, तैराकी, बास्केटबाल, बैड¨मटन, टेबिल टेनिस, कबड्डी, शतरंज, एथलेटिक्स, भारोत्तोलन, फुटबाल, कैरम, कुश्ती, पावर लि¨फ्टग, क्रिकेट, हाकी आदि खेलों के ट्रायल होंगे। उन्होंने बताया कि दो अगस्त को ट्रायल में चयनित होने वाले खिलाड़ियों का 4 व 5 अगस्त को मंडल स्तर पर ट्रायल होगा। यहां से चयनित होने वाले खिलाड़ियों का 8 व 9 अगस्त को प्रदेश स्तर पर ट्रायल होगा। प्रदेश स्तर पर अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का राष्ट्रीय टीम में चयन होगा। क्रीड़ाधिकारी ने बताया कि सभी इच्छुक खिलाड़ी दो अगस्त को सुबह 10 बजे टांडा स्टेडियम में पहुंचकर ट्रायल दें। उन्होंने कहा कि सरकारी अधिकारी कर्मचारियों को अधिक जानकारी करनी है तो वह कार्यालय पर संपर्क कर सकते हैं। जिससे बाद में किसी प्रकार की समस्या खड़ी न हो। सरकारी अधिकारी और कर्मचारी के अलावा कोई भी बाहरी व्यक्ति इसमें भाग न ले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.