Move to Jagran APP

औरंगाबाद की आधा दर्जन दुकानों में लाखों की चोरी

औरंगाबाद, (बुलंदशहर) : नगर में एक ही रात में बदमाश आधा दर्जन दुकानों से लाखों रुपये का सामान चोरी कर

By Edited By: Published: Tue, 16 Dec 2014 07:35 PM (IST)Updated: Tue, 16 Dec 2014 07:35 PM (IST)
औरंगाबाद की आधा दर्जन दुकानों में लाखों की चोरी

औरंगाबाद, (बुलंदशहर) : नगर में एक ही रात में बदमाश आधा दर्जन दुकानों से लाखों रुपये का सामान चोरी कर ले गए। विरोध में व्यापारियों ने पुलिस के विरुद्ध जुलूस निकाला और धरने पर बैठ गए। सीओ सिटी व्यापारियों के धरने के बीच पहुंचकर घटनाओं का शीघ्र खुलासा करने व पुलिस गश्त बढ़ाए जाने का आश्वासन दिया। इसके बाद प्रदर्शन समाप्त किया गया।

loksabha election banner

नगर में थाना पुलिस की लापरवाही के चलते एक सप्ताह के अंदर दस दुकानों में चोरी हो चुकी है। सोमवार की रात को पुलिस चौकी की नाक के नीचे से चोरों ने राजीव किराना की दुकान का जैक से शटर उठाकर गल्ले में रखी हजारों रुपये की नगदी व अन्य सामान चोरी कर लिया।

इसके बाद पतंजलि मेडिकल स्टोर से चालीस हजार की नगदी, 15 किलो गाय का घी, लगभग पचास हजार की शिलाजीत एवं स्वर्ण भस्मी समेत अन्य कीमती औषधी चोरी कर ली गई। इसी मेडिकल के बराबर में जय बजरंगी आयरन स्टोर से गल्ले में रखे अठारह हजार नगदी चोरी कर लिए।

जहांगीराबाद रोड पर शिवम डायग्नोस्टिक सेंटर से भी गल्ले में रखे बारह हजार की नगदी व अन्य सामान चोरी कर ले गए। इसके बाद चोरों ने बाबा मेडिकल स्टोर व यूएस मोबाइल की दुकानों में चोरी का प्रयास किया, लेकिन आहट होने पर चोर भाग निकले।

दुकानों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने के बाद चोर मोहल्ला जंगलीपीर के निकट कालौनी में कुर्री सिंह के मकान के दरवाजे तोड़कर अंदर घुस कर कपड़ों में आग लगाकर तापने के बाद दो रजाईयां चोरी कर ले गए।

विरोध में जुलूस निकाल धरने पर बैठे

औरंगाबाद : छ: दुकानों में लाखों की चोरी के विरोध में नगर के समस्त व्यापारी अपने प्रतिष्ठान बंद कर सड़क पर आ गये। लाउडस्पीकर से बंद का ऐलान करने के बाद जुलूस निकाला और रोड किनारे धरने पर बैठ गये। सूचना पर सीओ सिटी अभिषेक कुमार एवं औरंगाबाद एसओ विजय बहादुर ने धरने के बीच पहुंचे। धरने में व्यापार सुरक्षा फोरम नगराध्यक्ष हेमंत गुप्ता, गुडडू सैफी, शिवकुमार गुप्ता, ललित अग्रवाल, अब्बू आजाद, मनोज गुप्ता, नरेश तायल, श्यामलाल लोधी, बोबी शर्मा, अजय अग्रवाल आदि मौजदू रहे। नगर का सदर बाजार जहांगीराबाद रोड, भावसी रोड, पवसरा रोड एवं मुख्य बाजार सुबह नौ बजे से लेकर दोपहर एक बजे तक पूर्ण रूप से बंद रहा।

एसओ के बयान पर बिफरे व्यापारी

औरंगाबाद: चोरी की शिकायत करने गये व्यापारियों से एसओ औरंगाबाद विजय बहादुर ने स्वयं ही अपनी दुकानों की रक्षा करने की बात कही। जिसपर व्यापारी बिफर गये।

इन्होंने कहा..

व्यापारी संयम बरतें, शीघ्र चोरी की घटनाओं का खुलासा कर दिया जाएगा। चोरी हुए मोबाइलों को ट्रेस किया जा रहा है।

अभिषेक कुमार, सीओ सिटी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.