PreviousNext

आज सुबह ट्रेन से बिजनौर लौटेंगे 'गौतमबुद्धनगर सांसद'!

Publish Date:Wed, 11 Jul 2012 10:16 PM (IST) | Updated Date:Wed, 11 Jul 2012 10:17 PM (IST)
आज सुबह ट्रेन से बिजनौर लौटेंगे 'गौतमबुद्धनगर सांसद'!

बिजनौर : बिजनौर से लखनऊ गए गौतमबुद्धनगर के सांसद सुरेन्द्र सिंह नागर, उनकी पत्नी और एक अन्य साथी गुरुवार सुबह लखनऊ से बिजनौर पहुंचेंगे, ऐसा फिर रेलवे की आरक्षण सूची ही कह रही है। सांसद के कथित लेटरपैड पर मुफ्त यात्रा को बनवाए गए एसी-टू टायर में वापसी के तीन टिकट 11 जुलाई रात्रि के हैं। अब देखना यह है कि क्या मामला प्रकाश में आने पर कथित सांसद जी लखनऊ से बिजनौर आएंगे या नहीं? सोमवार को सांसद के नाम पर फर्जी टिकट बनवाकर बिजनौर से लखनऊ तक तीन लोगों के यात्रा के मामले का खुलासा हुआ था।

बिजनौर स्टेशन अधीक्षक चन्द्रशेखर ने बताया कि चंडीगढ़-लखनऊ एक्सप्रेस ट्रेन से नौ जुलाई 12 को लखनऊ जाने के और इसी ट्रेन से 11 जुलाई 12 को वापस आने के भी तीन सीटों के रिजर्वेशन हुए थे।

ढाई साल से कर रहे मुफ्त यात्रा

रेलवे सूत्रों की मानें तो जो लोग कथित लेटरपैड पर नौ जुलाई को रिजर्वेशन कराकर पहली बार लखनऊ नहीं गए, बल्कि पिछले ढाई साल में सांसद के कथित लेटरपैड पर टिकट बनवाकर सैकड़ों बार लखनऊ, दिल्ली और मुंबई के लिए रिजर्वेशन करा मुफ्त में यात्रा की जा रही है।

यह है मामला

गौतमबुद्धनगर के बसपा सांसद सुरेन्द्र सिंह नागर के नाम पर फर्जी टिकट बनवाकर नौ जुलाई को बिजनौर से लखनऊ की सद्भावना एक्सप्रेस (5012) में यात्रा की गई। जबकि सांसद ने लखनऊ जाने या स्वयं बिजनौर आने से इन्कार किया। इससे साफ जाहिर है उनके नाम का गलत इस्तेमाल कर कुछ लोगों ने मुफ्त यात्रा की। सूत्रों के मुताबिक ये लोग बिजनौर जिले के ही हैं।

बोले डीआरएम, मैं कुछ नहीं कहूंगा

कथित लेटरपैड पर चंडीगढ़-लखनऊ एक्सप्रेस तीन एसी-2 स्लीपर बुकिंग के मामले में जब मुरादाबाद डीआरएम सुनील माथुर से दूरभाष पर बातचीत की, तो उन्होंने इस मामले में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर

कमेंट करें

    Web Title:(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)
    ..तो कैसे फलीभूत होगा सपनाहज यात्रा की फर्जी लिस्ट में बिजनौर के सात लोग
    यह भी देखें

    अपनी प्रतिक्रिया दें

    अपनी भाषा चुनें
    English Hindi


    Characters remaining

    लॉग इन करें

    निम्न जानकारी पूर्ण करें

    Name:


    Email:


    Captcha:
    + =


     

      यह भी देखें
      Close