Move to Jagran APP

जल पुलिस व ग्रामीणों के सर्च अभियान में कांवड़िये का नहीं लगा सुराग

नजीबाबाद (बिजनौर) : पूर्वी गंग नहर में डूबे शिवभक्त का दूसरे दिन भी कुछ पता नहीं चला। हालांकि सैकड़

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jul 2017 10:56 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jul 2017 10:56 PM (IST)
जल पुलिस व ग्रामीणों के सर्च अभियान में कांवड़िये का नहीं लगा सुराग
जल पुलिस व ग्रामीणों के सर्च अभियान में कांवड़िये का नहीं लगा सुराग

नजीबाबाद (बिजनौर) : पूर्वी गंग नहर में डूबे शिवभक्त का दूसरे दिन भी कुछ पता नहीं चला। हालांकि सैकड़ों ग्रामीण बुधवार को पौ फटते ही नहर में रस्से और लकड़ियों के बेड़े के सहारे उतर गए, लेकिन बुधवार शाम तक डूबे शिवभक्त का पता नहीं चल सका है।

loksabha election banner

पूर्वी गंग नहर में मंगलवार को सुबह करीब आठ बजे सीतावली के निकट बरेली से हरिद्वार जा रहे ग्राम कलारा के 38 शिवभक्तों का ट्रैक्टर-ट्राला समा गया था। ग्राम गुलालवाली, श्यामीवाला और सीतावली के सैकड़ों ग्रामीणों ने शिवभक्तों को बाहर निकाल लिया था, जबकि तीन कांवड़ियों की मौत हो गई थी। वहीं एक कांवड़िया महेद्र पाल लापता हो गया था। जिसकी तलाश के लिए उत्तराखंड जलपुलिस के जवानों को लगाया गया। पीड़ित शिवभक्तों और आसपास के ग्रामीणों का कहना है कि मंगलवार की रात्रि करीब आठ बजे लापता शिवभक्त महेंद्रपाल ¨सह की नहर में तलाश का काम बंद कर दिया गया था, लेकिन ग्राम सीतावली और गुलालवाली के ग्रामीण शिवभक्तों को साथ लेकर बुधवार को दूसरे दिन पौ फटते ही लापता महेंद्रपाल की तलाश में जुट गए, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। हालांकि इन लोगों ने नहर में डूबा खाद्यान्न एवं अन्य सामान बाहर निकाल लिया।

-साथी की झलक पाने को तरसी आंखे

पूर्वी गंग नहर में डूबे शिवभक्त महेंद्र पाल को तलाश करने में साथी शिवभक्त और ग्रामीण कोई कसर नहीं छोड़ रहे, लेकिन बुधवार की शाम पांच बजे तक उसका कोई पता नहीं चल पाया। भूखे प्यासे शिवभक्तों की आंखे टकटकी लगाए अपने लापता साथी की एक झलक पाने को तरस रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.