Move to Jagran APP

जिलाधिकारी ने किया नौ बदमाशों को जिला बदर

By Edited By: Published: Thu, 28 Aug 2014 12:26 AM (IST)Updated: Thu, 28 Aug 2014 12:26 AM (IST)

ज्ञानपुर (भदोही) : जिलाधिकारी ने नौ बदमाशों को जिला बदर करने का आदेश दिया है। साथ ही संबंधित थानाध्यक्षों को निर्देश दिया है कि छह माह तक जिले में दिखाई पड़ने पर अभियुक्तों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई करें। इससे संबंधित गांव परिवार में हलचल रही।

loksabha election banner

जिले में बढ़ते अपराध को लेकर जिलाधिकारी ने सख्त रुख अख्तियार किया है। पुलिस अधीक्षक की संस्तुति पर गुंडा नियंत्रण अधिनियम के तहत नौ अपराधियों को नोटिस जारी किया गया था। इसमें घमहापुर निवासी शेरू, गिर्दबड़गांव निवासी दिनेश यादव उर्फ डमरू, चौर निवासी नन्हें उर्फ डाक्टर बिंद, पीपरिस निवासी सुदेश उर्फ पिंटू, टेमा निवासी लालजी बिंद, हरदुआ के धर्मेन्द्र कुमार, चौर बिंदू बिंद, कमला बिंद, अमेरिकन बिंद आदि हैं।

डीएम ने मामले को सुनवाई करते हुए सभी अभियुक्तों को छह माह के लिए जिला बदर करने का आदेश सुनाया है। आदेश में कहा है कि निष्कासन अवधि में अभियुक्त अपना आचरण ठीक रखेगा तथा अस्त्र-शस्त्र लेकर नहीं चलेगा। चेतावनी दी है कि यदि बगैर न्यायालय के अनुमति जिले की सीमा में प्रवेश करता है तो संबंधित थाना प्रभारी उसे गिरफ्तार कर अदालत में प्रस्तुत करेंगे।

जिलाधिकारी की इस कार्रवाई से अपराधियों में हड़कंप मचा हुआ है। चेताया कि पुलिस अपराधियों पर बराबर नजर रखे। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नहीं होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.