Move to Jagran APP

अजब : दारोगा ने साठगांठ कर ली तो... इस छात्रा ने राष्ट्रपति से मांगी इच्छा मृत्यु Bareilly News

अफसरों की दर पर गुहार लगाने के बावजूद कहीं न्याय तो छोड़िए राहत भी न मिलने पर एक छात्र ने राष्ट्रपति से इच्छा मृत्यु मांगी है। उन्हें पत्र भेजा है।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Fri, 18 Oct 2019 09:39 AM (IST)Updated: Fri, 18 Oct 2019 01:44 PM (IST)
अजब : दारोगा ने साठगांठ कर ली तो... इस छात्रा ने राष्ट्रपति से मांगी इच्छा मृत्यु Bareilly News
अजब : दारोगा ने साठगांठ कर ली तो... इस छात्रा ने राष्ट्रपति से मांगी इच्छा मृत्यु Bareilly News

जेएनएन, बरेली : अफसरों की दर पर गुहार लगाने के बावजूद कहीं न्याय तो छोड़िए, राहत भी न मिलने पर एक छात्र ने राष्ट्रपति से इच्छा मृत्यु मांगी है। उन्हें पत्र भेजा है। पुराना शहर के सूफी टोला निवासी अना वाहिद बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्र हैं। राष्ट्रपति को भेजे पत्र में छात्र ने आरोप लगाए कि एक रिश्तेदार की उसके मकान पर नजर है। बंटवारे के बाद से वह रिश्तेदार कई बार परिजनों पर दबाव बना चुके थे। माता-पिता ने मकान देने की बात नहीं मानी तो झूठे मुकदमे लिखवाने शुरू कर दिए। थाना बारादरी में दर्ज इन मामलों में एफआर लग गई तो सेटिंग कर थाना बिथरी चैनपुर में जांच दोबारा शुरू करा दी।

loksabha election banner

दारोगा से साठगांठ कर पिता की गिरफ्तारी कराना चाहते हैं। परेशान होकर पिता घर छोड़कर चले गए हैं। मां और सभी परिजन परेशान हैं। पुलिस ने घर पर कुर्की का नोटिस भी चस्पा कर दिया है। पिता के न होने के बाद घर की जरूरतों के लिए भी इधर-उधर मुंह ताकना पड़ता है। इसी से आजिज आकर यह फैसला लिया है।

 अभी तक मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। जिस विवेचक का नाम बताया गया है वह थाने के एसएसआइ हैं। तथ्यों के आधार पर बिना किसी के दवाब के सही जांच की जाएगी।

- अशोक कुमार सिंह, इंस्पेक्टर, बिथरी चैनपुर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.