Move to Jagran APP

शादी का झांसा देकर दो साल तक लूटी अस्मत

By Edited By: Published: Sat, 13 Sep 2014 07:56 PM (IST)Updated: Sat, 13 Sep 2014 07:56 PM (IST)
शादी का झांसा देकर दो साल तक लूटी अस्मत

जागरण संवाददाता, बरेली : फेसबुक पर दोस्ती फिर प्यार, घूमना-टहलना, होटलबाजी और मौज मस्ती। इसके बाद शादी का झांसा देकर नजदीकी रिश्ते बनाना फिर साथ छोड़ देना। यह करतूत है शहर के प्रेम नगर इलाके के रहने वाले एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की। दो साल तक रामपुर की शिक्षिका से मनमानी करने वाला यह शख्स अब दूसरी युवती के साथ फ्लर्ट करने लगा। इश्क में छली गई शिक्षिका ने उसे सबक सिखाने की ठान ली। उसने एसएसपी से इंजीनियर की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने आरोपी इंजीनियर को हिरासत में ले लिया। सीओ और महिला थाने की पुलिस को जांच सौंपी गई है।

loksabha election banner

रामपुर में मिलक थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती बरेली के एक बड़े प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका है। लगभग दो साल पहले फेसबुक पर उसकी प्रेम नगर में रहने वाले एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर से दोस्ती हुई। मुलाकात हुई तो कुछ ही दिनों में दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों अक्सर साथ-साथ घूमते थे, मूवी देखते थे और रेस्टोरेंट में लंच-डिनर करते थे। शिक्षिका के मुताबिक इंजीनियर उसे घुमाने के बहाने नैनीताल ले गया, जहां होटल में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ नजदीकी रिश्ते कायम कर लिए। इस दौरान उसने शिक्षिका की अश्लील क्लिपिंग भी बना डाली। नैनीताल से लौटने पर शादी का झांसा देकर वह शिक्षिका के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगा। किराये के कमरे में काफी दिनों तक दोनों साथ रहे। कुछ माह पहले परिवार के लोगों का बहाना बनाकर इंजीनियर अपने घर रहने लगा। कुछ ही दिनों बाद उसने युवती से बात करना भी बंद कर दिया। युवती जब भी फोन करती तो इंजीनियर फोन काट देता था। युवती को जब पता चला कि इंजीनियर दूसरी लड़की के साथ चक्कर चला रहा है तो उसके घर जाकर मिली। इस पर इंजीनियर ने नैनीताल के होटल में ली गई उसकी अश्लील क्लिपिंग दिखाकर चुप रहने को कहा। धमकी दी कि उसके खिलाफ कोई कार्रवाई करेगी तो वह उसकी अश्लील क्लिपिंग नेट पर अपलोड कर बदनाम कर देगा।

इससे कई दिनों तक शिक्षिका हैरान-परेशान रही। परिजनों को बताया तो वे उसका रिश्ता ढूंढने लगे। मगर युवती ने प्रेमी को सबक सिखाने की ठान ली। दो दिन पहले वह एसएसपी जे.रविन्दर गौड से मिली और आपबीती सुनाई। इस पर एसएसपी ने सीओ और महिला थाने की इंस्पेक्टर को जांच सौंप दी। पुलिस ने आरोपी इंजीनियर को शनिवार को हिरासत में ले लिया। पुलिस के मुताबिक इंजीनियर यदि शिक्षिका से शादी नहीं करेगा तो मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.