Move to Jagran APP

सोनू और राजू की बरामदगी से हटेगा मौत के रहस्य से पर्दा

जागरण संवाददाता, बरेली : पुलिस तीन बहनों की भाखड़ा नदी में डूबने से हुई मौत को खुदकशी मानकर विवेचना क

By Edited By: Published: Mon, 29 Aug 2016 09:39 PM (IST)Updated: Mon, 29 Aug 2016 09:39 PM (IST)

जागरण संवाददाता, बरेली : पुलिस तीन बहनों की भाखड़ा नदी में डूबने से हुई मौत को खुदकशी मानकर विवेचना कर रही है। पुलिस जांच अब खुदकशी और हादसा की दिशा में आगे बढ़ रही है। हालांकि फरार चल रहे राजू पंडित और सोनू की बरामदगी के बाद ही तीनों बहनों की मौत से पर्दा हट सकेगा। राजू पंडित और सोनू की बरामदगी के लिए मीरगंज पुलिस ने पीलीभीत, दिल्ली और मुरादाबाद टीम रवाना की है।

loksabha election banner

सैजना गांव में चचेरी और तहेरी बहनों की लाश भाखड़ा नदी में मिलने के बाद उनके शरीर पर चोट नहीं मिली। दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई। तेजाब डालने की बात भी निराधार निकली। रिपोर्ट में उजागर हुआ था कि डूबने से तीन बहनों की मौत हुई है। हत्या का एक भी चिन्ह नहीं मिलना और प्रेम प्रसंग के चलते रहे विवाद के बाद पुलिस ने जांच की लाइन को खुदकशी की तरफ मोड़ दिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार राजू के सामने के आने के बाद पूरा घटनाक्रम खुलकर सामने आ जाएगा।

राजू और सोनू के परिवारों से हुआ था झगड़ा

गांव के सूत्रों के अनुसार तीन बहनों में से दो का प्रेम प्रसंग राजू पंडित और सोनू से था। वारदात के चार दिन पहले उन्हें खेत में पकड़ा गया था। जिसके बाद राजू पंडित और सोनू के परिवारों और तीनों बहनों के परिवार के बीच काफी झगड़ा हुआ था। राजू और सोनू की पिटाई भी की गई थी। घर में बहनों को भी डांटकर उनके घर से निकलने पर पाबंदी लगा दी गई थी। इसके बाद से बहनों का परिवार में बोलचाल काफी कम हो गया था। इसके बाद ही बहनों के अचानक लापता होने के बाद शव की भाखड़ा नदी में बरामदगी हुई थी।

---

एक को बचाने के चक्कर में बाकी भी समा गई

पुलिस की जांच में खुदकशी और हादसे की बात सामने आई है। माना जा रहा है कि दोस्तों के साथ पकड़े जाने के बाद कोई एक खुदकशी के लिए प्रेरित हुआ होगा, जिसके नदी पर पहुंचने के बाद बाकी बचाने के चक्कर में नदी में डूब गई।

----------

साक्ष्यों के आधार पर हत्या का सवाल ही नहीं उठता है। मामला खुदकशी या हादसे का है। बहुत जल्द पूरी बात सामने आ जाएगी। राजू और सोनू मुकदमा में मुल्जिम है, इसलिए फरार है।

- आरके भारद्वाज, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.