Move to Jagran APP

वाट्सअप ग्रुप में भेजे गए सर्राफ डकैती के बदमाशों के फोटो

-सर्राफ डकैती में सीसीटीवी फुटेज पुलिस के कब्जे में -पुलिस ने लूटपाट का वीडियो किया वायरल जागर

By Edited By: Published: Fri, 12 Feb 2016 08:22 PM (IST)Updated: Fri, 12 Feb 2016 08:22 PM (IST)
वाट्सअप ग्रुप में भेजे गए सर्राफ डकैती के बदमाशों के फोटो

-सर्राफ डकैती में सीसीटीवी फुटेज पुलिस के कब्जे में

loksabha election banner

-पुलिस ने लूटपाट का वीडियो किया वायरल

जागरण संवाददाता, बरेली : मुंशीनगर में सर्राफ अब्दुल हसन के घर डकैती डालने का सीसीटीवी फुटेज शुक्रवार को स्टोरेज से निकाला जा सका। फुटेज में सामने आए दो बदमाशों के चेहरे की पहचान होने के बाद पुलिस ने विभिन्न वाट्सअप ग्रुपों में वीडियो और बदमाशों के फोटो वायरल कर दिए हैं। ताकि बदमाशों की पहचान आसान हो सके। पुलिस मान रही है कि बदमाशों में कुछ मुंशीनगर से सटे हुए क्षेत्रों के हो सकते हैं। सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेने के बाद अब पुलिस दो बदमाशों की फोटोग्राफ तैयार करके उन्हें संबंधित थानों में भेज रही है। ये भी बताया गया कि अगर बदमाश नहीं पकड़ में आए तो जिला के बाहर के थानों से भी संपर्क किया जायेगा।

चेहरे खोलने वाले बदमाश नौसिखिया

आमतौर में डकैती और लूटपाट के लिए कुछ शातिर बदमाश नौसिखिया युवकों को साथ मिलाकर वारदात करते हैं। सीसीटीवी में जिन बदमाशों के चेहरे सामने आ गए हैं, पुलिस उन्हें नौसिखिया मान रही है। जबकि जिन बदमाशों ने चेहरे खोलने की गलती नहीं की, उन्हें सरगना और शातिर अपराधी मानकर तफ्तीश की जा रही है। पुलिस ये आशंका भी जता रही है कि बदमाश शहर के बाहर निकल भागे हैं। गौर करें कि मंगलवार रात को मुंशीनगर में अब्दुला हसन के परिवार को बंधक बनाकर चार बदमाशों ने डकैती डाली थी। सर्राफ की माने तो उसको 40 लाख का नुकसान हुआ है।

12 संदिग्ध बदमाश पकड़े गए

शुक्रवार को पुलिस ने 12 बदमाशों को संदिग्ध मानते हुए पकड़ लिया। पुलिस के निशाने पर इज्जतनगर क्षेत्र में लूटपाट करने वाले बदमाश है। पांच सालों में हुई लूटपाट की घटनाओं में रजिस्टर्ड बदमाशों को पुलिस पकड़ रही है, ताकि सुराग जुटाया जा सके। हालांकि अभी तक कोई ठोस बात निकलकर सामने नहीं आ सकी --

केस की जांच चल रही है। कई अहम बातों का पता लगाया जा चुका है। जल्द खुलासा किया जायेगा।

- राम गोपाल शर्मा, इज्जतनगर एसओ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.